scriptचाकू लेकर बागपत जिला कोर्ट पहुंची महिला, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा | Knife found in woman's bag at baghpat court gate | Patrika News
बागपत

चाकू लेकर बागपत जिला कोर्ट पहुंची महिला, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

Highlights
. कोर्ट परिसर के गेट पर महिला के सामान में मिला चाकू. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर की पूछताछ . कोर्ट की सुरक्षा को लेकर आला अधिकारियों ने की मीटिंग

बागपतJan 11, 2020 / 11:38 am

virendra sharma

knief.png
बागपत। कोर्ट परिसर में एक महिला के पास से चाकू मिलने के बाद हड़कंप मच गया। शुक्रवार को कोर्ट परिसर में संघन चेकिंग की गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद महिला को छोड़ा गया।
यह भी पढ़ेंः अब घर बैठे बनवाएं High Security नंबर प्लेट, Traffic Police भी नहीं काट पाएगी चालान

बता दें कि 17 दिसंबर को बिजनौर कोर्ट में हथियारबंद बदमाशों ने पेशी पर आए आरोपियों पर गोलियां बरसा दी थी। इस दौरान एक की मौत हो गई थी। घटना के बाद यूपी की अदालतों में सुरक्षा के कड़े इंताजाम किए गए है। बिजनौर कोर्ट कांड़ के बाद बागपत कचहरी परिसर की सुरक्षा बढ़ाई गई है। कोर्ट की सुरक्षा के लिए टीम गठित कर प्रवेश करने वालों को मेटल डिटेक्टर से होकर जाना पड़ता है। उनके सामान की भी मशीन से स्क्रेनिंग की जाती है। शुक्रवार को एक महिला कोर्ट परिसर में प्रवेश कर रही थी। मशीन ने उसके सामान में किसी आपत्तिजनक वस्तु होने का संकेत दिया।
पुलिस को महिला के सामान से चाकू बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार चाकू सब्जी काटने वाला था। पुलिस ने चाकू को कब्जे में लेकर महिला से कड़ी पूछताछ की। महिला के जबाब से संतुष्ट होने के बाद ही उसे कोर्ट परिसर में जाने दिया गया। पुलिस ने कचहरी परिसर में भी चेकिंग की और संदिग्ध नजर आने वालों से पूछताछ की। कोर्ट में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान मुश्तैद नजर आए। बंदियों को भी कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया। वहीं, जज राजीव शर्मा, डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के साथ एडीएम अमित कुमार ने न्यायालय सुरक्षा को लेकर एक बैठक की।

Home / Bagpat / चाकू लेकर बागपत जिला कोर्ट पहुंची महिला, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो