scriptथाने के 19 पुलिसकर्मी सहित 26 पॉजिटिव मिले | 26 positives including 19 policemen of the police station | Patrika News
बगरू

थाने के 19 पुलिसकर्मी सहित 26 पॉजिटिव मिले

-कोटपूतली कस्बे में कोरोना विस्फोट

बगरूJul 31, 2020 / 11:31 pm

Ramakant dadhich

थाने के 19 पुलिसकर्मी सहित 26 पॉजिटिव मिले

थाने के 19 पुलिसकर्मी सहित 26 पॉजिटिव मिले

कोटपूतली. कस्बे में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। जिन क्षेत्रों में सैंपल लिए जा रहे हैं वहीं कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को कस्बे में कोरोना विस्फोट हुआ जिसमें स्थानीय थाने के १९ पुलिसकर्मियों सहित २६ जने पॉजिटिव मिले। इससे कस्बे व प्रशासन में हड़कंप मच गया। चिकित्सा विभाग व प्रशासन के अधिकारियों ने मोर्चा संभाला तथा कोरोना संक्रमित पाए गए सभी पुलिसकर्मियों को लालचंद मोरीजावाला धर्मशाला में स्थित क्वारंटीन सेन्टर में स्थानांतरित किया।
बीसीएमएचओ डॉ. रामनिवास यादव ने बताया कि रैंडम सैम्पलिंग के दौरान 28 जुलाई को थाने के 38 पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए गए थे। जिसकी जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई जिसमें 19 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा कस्बे के बाछड़ी मोहल्ले में दो भाई, श्याम मन्दिर के पीछे, शरण मार्केट, बेरी बांध व वार्ड तीन में एक-एक कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा केशवाना औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में एक श्रमिक और कोरोना संक्रमित मिला है। पॉजिटिव लोगों के सम्पर्क में आए 70 जनों के सैम्पल लिए गए हैं। पुलिसकर्मियों के अलावा सात अन्य संक्रमितों में से 6 जनों को होम क्वारंटीन व एक रोगी को बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना हो गया सूना, जयपुर से आएगा जाप्ता
संक्रमित मिले पुलिसकर्मियों में एसआई, एएसआई, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल शामिल हैं। थाना परिसर को सेनेटाइज किया गया है। एएसपी रामकुमार कस्वा एवं पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव ने थाना व क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया और थाने की व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। थाने में 19 पुलिसकर्मियों के क्वारंटीन होने से थाना सूना हो गया। एएसपी ने बताया कि पुलिसकर्मियों की कमी पूर्ति व आसमजन के कार्य प्रभावित न हों इसके लिए जयपुर से अतिरिक्त जाप्ता मंगाया गया है। वहीं थाने को सेनेटाइज करवा दिया गया है, सभी कार्य इसी परिसर में संचालित होंगे। कस्बे व आसपास के क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित पाए जाने से यह क्षेत्र कोरोना हॉट स्पाट में तब्दील हो रहा है कस्बे के बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने व देर रात तक दुकानें खुली रहने से भी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।

Home / Bagru / थाने के 19 पुलिसकर्मी सहित 26 पॉजिटिव मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो