scriptLockdown violation: 130 चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्त | Action against 130 drivers and vehicle seized | Patrika News
बगरू

Lockdown violation: 130 चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्त

भांकरोटा व फागी थाना पुलिस की कार्रवाई

बगरूMar 31, 2020 / 03:56 pm

Teekam saini

Lockdown violation: 130 चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्त

Lockdown violation: 130 चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्त

जयपुर. देश ओर दुनिया में तेजी से फैले कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन को लेकर घरों से अनावश्यक बाहर निकलने व कागजातों के अभाव में पुलिस ने करीब 130 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है। इस दौरान भांकरोटा थाना व यातायात पुलिस ने 123 वाहन जब्त किए। वहीं दूसरी ओर बिंदायका चौकी पुलिस ने आधा दर्जन वाहन जब्त किए। पुलिस ने लोगों को अपने स्तर पर समझाया भी और कुछ इलाकों में लोगों के नहीं मानने पर सख्ती करते हुए इनके वाहनों को जब्त किया। भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़ ने बताया कि सड़कों पर बेवजह वाहनों से घूमने वालों पर कार्रवाई की गई है।
यहां भी पांच वाहन जब्त
रेनवाल मांजी बस स्टैण्ड पर सोमवार को फागी तहसीलदार सोनू गुप्ता ने लॉकडाउन के तहत व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। इस दौरान तहसीलदार गुप्ता ने पुलिस को चौकी वाले वीर हनुमान मंदिर के बाहर खड़ी बइकों को जब्त करने के निर्देश दिए। तहसीलदार की गाड़ी को देखकर मंदिर परिसर में ताश पत्ती खेलने वाले लोग फरार हो गए। इस दौरान मंदिर के बाहर खड़ी ६ बाइकों को जब्त किया गया। वहीं दूसरी ओर फागी तहसीलदार सोनू गुप्ता ने हलका पटवारी विजय सिंह चौधरी को निर्देश देकर दुकानों पर खाद्य सामग्री की रेट लिस्ट लगावाने की बात कही। फागी तहसीलदार ने बताया कि लॉकडाउन के तहत बाजारों में बिना काम घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी।

Home / Bagru / Lockdown violation: 130 चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो