scriptघर से लापता युवक का शव मिला, परिजन ने जताई हत्या की आशंका | Dead body of young man found from home, family expressed fear of murde | Patrika News
बगरू

घर से लापता युवक का शव मिला, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

घर से लापता एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। शव मिलने के बाद परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनका पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का भी आरोप है।

बगरूMay 28, 2020 / 01:48 pm

Ashish Sikarwar

घर से लापता युवक का शव मिला, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

घर से लापता एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। शव मिलने के बाद परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनका पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का भी आरोप है।

जयपुर. घर से लापता एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। शव मिलने के बाद परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनका पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का भी आरोप है।
मिली जानकारी अनुसार हनुमानसहाय शर्मा (32) निवासी सुखपुरिया, सांगानेर घर से लापता था। परिजनों ने पुलिस में प्रकरण भी दर्ज करवाया था। इसी बीच गुरुवार को चाकसू बाईपास पर निमोनिया मोड़ के पास एक युवक का मिला शव। जब परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाई तो वह हनुमानसहाय शर्मा निकला। मामले में परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।
प्रतापनगर में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी
मरने वाला युवक प्रताप नगर थाना अंतर्गत निवासी था। परिजनों ने प्रताप नगर थाने में करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट। रातभर से ढूंढ रहे थे परिजन व पुलिस। परिजनों का पुलिस पर ढिलाई का आरोप। मृतक का मोबाइल चालू था, लेकिन लोकेशन के आधार पर पकड़ नहीं पाई पुलिस। इधर शव मिलने पर मौके पर चाकसू और प्रताप नगर थाना पुलिस पहुंची तो परिजनों ने आक्रोश जताया परिजनों ने जताई थी किडनैप की आशंका। इस मामले को देखते हुए कांग्रेस नेता बिरदीचंद शर्मा और चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी मौके पर पहुंचे। सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी भी पहुंचे। एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा भी पहुंचे मौके पर। डीसीपी साउथ योगेश दाधीच भी पहुंच चुके हैं। एफएसएल की टीम पहुंची मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। उसके साथ डॉग स्क्वायड भी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल रवाना किया जाचुका है।

 

इधर एसएचओ आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग
चौमूं. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री छुट्टन यादव ने राजगढ़ चूरू पुलिस थाने के एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या की सीबीआई से जांच कराने, किसानों के बिजली बिल माफ करने व सब्जियां के उचित दाम देने, टिड्डी नियंत्रण करने को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर इकबाल खान को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश महामंत्री यादव ने बताया कि थानाधिकारी ईमानदार, कर्तव्य परायण, जुझारू एवं दबंग पुलिस ऑफि सर थे। इस मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा दिलाई जाए। जाबांज पुलिस अधिकारी विश्नोई की मौत से प्रदेश की कानून प्रणाली कटघरे में है। विश्नोई आमजन को न्याय दिलाने में सदैव तत्पर रहने वाले और अपराधियों को सजा तक पहुंचाने वाले पुलिस विभाग ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान के गौरव थे।

Home / Bagru / घर से लापता युवक का शव मिला, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो