scriptराघव चड्ढा की जा सकती थी आंखों की रोशनी, ब्रिटेन में करवा रहे सर्जरी, केजरीवाल के मंत्री का बयान | Raghav Chadha could have regained his eyesight is undergoing surgery in Britain statement of Kejriwal minister | Patrika News
राष्ट्रीय

राघव चड्ढा की जा सकती थी आंखों की रोशनी, ब्रिटेन में करवा रहे सर्जरी, केजरीवाल के मंत्री का बयान

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि राघव अपनी आंखों में परेशानी के बाद इलाज कराने के लिए ब्रिटेन में हैं।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 04:27 pm

Anish Shekhar

आम आदमी पार्टी के चर्चित चेहरे और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ना तो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर हुए विरोध-प्रदर्शन में दिखाई दिए और ना ही किसी चुनावी सभा में। जिसके बाद से लगाता सवाल उठ रहे थे कि आखिर राघव चड्ढा कहां है?
दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आप सांसद राघव चड्ढा की चुनाव प्रचार से अनुपस्थिति पर एक अपडेट साझा किया और कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए यूके में हैं। भारद्वाज ने कहा, “राघव अपनी आंखों में परेशानी के बाद इलाज कराने के लिए ब्रिटेन में हैं। मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर है और अगर समय पर इलाज नहीं दिया जाता तो अंधापन होने की संभावना हो सकती थी।”
मंत्री ने कहा, “मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे।”

इलाज के लिए शारीरिक रूप से दूर रहने के बावजूद, AAP सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर दिल्ली में चुनाव लड़ रहे AAP उम्मीदवारों के समर्थन में अपने रोड शो के साथ सुनीता केजरीवाल के सक्रिय राजनीति में कदम रखने तक पार्टी के भीतर के घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। चड्ढा ने पार्टी के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि तिहाड़ जेल अधिकारी अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन और मधुमेह की अन्य दवाएं देने से इनकार कर रहे हैं।
चड्ढा ने 18 अप्रैल को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “अरविंद केजरीवाल कई वर्षों से मधुमेह के रोगी हैं। केजरीवाल हर दिन 54 यूनिट इंसुलिन पर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है।” उन्होंने कहा, “यह बेहद अमानवीय और जेल नियमों के खिलाफ है।”

Hindi News/ National News / राघव चड्ढा की जा सकती थी आंखों की रोशनी, ब्रिटेन में करवा रहे सर्जरी, केजरीवाल के मंत्री का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो