scriptहादसों का हाइवे: तीन हादसों में आठ लोग घायल | Eight people injured in three road accidents | Patrika News
बगरू

हादसों का हाइवे: तीन हादसों में आठ लोग घायल

दो कारों की भिड़ी, एक कार व ट्रैक्टर पलटा

बगरूMay 06, 2020 / 10:22 pm

Teekam saini

हादसों का हाइवे: तीन हादसों में आठ लोग घायल

हादसों का हाइवे: तीन हादसों में आठ लोग घायल

जयपुर. जयपुर-सीकर राजमार्ग पर बुधवार को तीन अलग-अलग हादसों में आठ लोग घायल हो गए। हालांकि इन हादसों में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार गोविंदगढ़ में राजमार्ग 52 पर दो कार आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों कारों में सवार तीन जने घायल हो गए। एंबुलेंसकर्मी यशवंत एवं बाबूलाल ने बताया कि सीकर निवासी बनवारी पुत्र कैलाश कार में सवार होकर जयपुर की ओर आ रहा था। जबकि जयपुर निवासी उमेश पुत्र सुरेन्द्र व झोटवाड़ा निवासी राजकुमार पुत्र नाथूलाल कार में सवार होकर सीकर की ओर जा रहे थे इसी दौरान राजमार्ग पर दोनों कारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों जने घायल हो गए। घायलों को गोविंदगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया गया।
कार पलटी, पांच जने घायल
गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अणतपुरा मोड़ पर दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के पांच जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुढागोडजी निवासी एक परिवार मुंबई जा रहा था। इसी दौरान अणतपुरा मोड़ पर अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर राजमार्ग पर पलट गई। इससे कार सवार गुढ़ागोडजी निवासी विष्णु कांत पुत्र सत्यनारायण, सुरेश पुत्र नंदकिशोर, राजेश्वरी देवी पत्नी पुरुषोत्तम, रजना पत्नी विष्णुकांत और पल्लवित पुत्र विष्णुकांत घायल हो गए।
डिवाइडर से टकराकर पलटा ट्रैक्ट्रर
वहीं जैतपुरा में बुधवार सुबह डिवाइडर से टकराकर चारे से भरा टैक्ट्रर पलट गया। हालांकि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार चारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चौमंू से जयपुर की ओर जा रही थी। जैतपुरा डूंगरी के समीप अचानक ट्रैक्टर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिसे क्रेन की सहायता से सीधा करवाया गया।

Home / Bagru / हादसों का हाइवे: तीन हादसों में आठ लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो