scriptसरपंच प्रत्याशी का प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को लौटना पड़ा बैरंग | Film star Govinda came to promote sarpanch candidate | Patrika News
बगरू

सरपंच प्रत्याशी का प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को लौटना पड़ा बैरंग

– फिल्म अभिनेता गोविन्दा को झलक पाने उमड़े ग्रामीण, मायूस लौटे

बगरूJan 27, 2020 / 07:54 pm

Kashyap Avasthi

सरपंच प्रत्याशी का प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को लौटना पड़ा बैरंग

सरपंच प्रत्याशी का प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को लौटना पड़ा बैरंग

जयपुर. कालवाड़ कस्बे के पास झोटवाड़ा पंचायत समिति के मंडाभोपावास गांव में सोमवार को सरपंच पद के प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने आए फिल्म अभिनेता व पूर्व सांसद गोविन्दा को आचार संहिता के कारण कार्यक्रम स्थल पर जाने की अनुमति नहीं मिलने पर काफिले के साथ बैरंग लौटना पड़ा। सभा की जयपुर पुलिस कमिश्नरेट से अनुमति नहीं मिलने के कारण फिल्म अभिनेता को यहां आने के बाद भी लौटना पड़ा। गोविंदा वाहनों के काफिले के साथ सांगानेर एयरपोर्ट से कालवाड़ के मंडाभोपावास पहुंचे। जब थानाधिकारी राजेश चौधरी ने आयोजकों से अनुमति की जानकारी ली तो पता चला कि कमिश्नरेट से अनुमति नहीं मिली है।

मंडाभोपावास गांव जाने के लिए गोविन्दा कालवाड़ तक पहुंच गए, सभा की अनुमति नहीं मिलने से पुलिस ने उनको बांडी नदी बालाजी मंदिर के पास रोक दिया। वहीं हजारों की संख्या में सभा स्थल पर गोविन्दा की झलक पाने के लिए एकत्र लोगों में भारी निराशा हुई और निराश लौटना पड़ा।

पहली बार सरपंच के लिए आया फिल्म स्टार


झोटवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र में चर्चा रही कि राजस्थान में किसी पंचायत के लिए हो रहे चुनावों में सरपंच पद के प्रत्याशी के लिए गोविन्दा जैसा बड़ा फिल्म स्टार गांव तक पहुंचा हो।

मतदान कल, उतारे पोस्टर, बैनर


बुधवार 29 जनवरी को होने वाले सरपंच के होने वाले चुनावों के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ ही गांवों में लगे बैनर पोस्टर हटवाने का कार्य हुआ। वहीं सेक्टर मजिस्ट्रेट व पुलिस के अधिकारियों ने मतदान केन्द्रों का जायजा लिया। झोटवाड़ा पंचायत समिति के कालवाड़ थाना क्षेत्र के स्थानीय कालवाड़, मंडाभोपावास, पचार, दुर्जनियावास, मांचवा, हाथोज, सरनाचौड़, सबरामपुरा के मतदान केन्द्रों को अति संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है।

– मंडाभोपावास में फिल्म अभिनेता गोविन्दा की सभा व कार्यक्रम की आयोजकों को कमिश्ररेट से अनुमति नहीं मिली। आयोजकों ने अनुमति लेने की बात कही थी लेकिन नहीं मिलने पर गोविन्दा कार्यक्रम स्थल पर नहीं जा सके।
-राजेश चौधरी, थानाधिकारी कालवाड़

Home / Bagru / सरपंच प्रत्याशी का प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को लौटना पड़ा बैरंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो