scriptcorona update: अस्पताल में भर्ती वृद्धा निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप | Hospitalized Older Woman Corona Positive | Patrika News
बगरू

corona update: अस्पताल में भर्ती वृद्धा निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

झरना के क्वारंटीन सेन्टर में भी मिला संक्रमित

बगरूJun 04, 2020 / 11:54 pm

Teekam saini

corona update: अस्पताल में भर्ती वृद्धा निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

corona update: अस्पताल में भर्ती वृद्धा निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

जयपुर. कालवाड़ थाना क्षेत्र के गुरुवार को एक बार फिर एक वृद्ध महिला के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोग दहशत में आ गए।
हैड कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी व धर्मेंन्द्र ढाका ने बताया कि 2 जून को कुचामन सिटी निवासी 65 वर्षीय महिला को श्वॉस में दिक्कत आने पर परिजनों ने हाथोज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां महिला रोगी की जांच की गई और गुरुवार को इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने की सूचना मिलने पर पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम अस्पताल पहुंची और यहां भर्ती महिला को तत्काल उपचार के लिए आरयूएचएस भिजवा दिया गया। अस्पताल को सेनेटाइज करवाया गया और कोरोना पॉजीटिव आई वृद्धा के सम्पर्क में आए उसके परिजनों व चिकित्साकर्मियों को होम क्वारंटीन किया गया। गौरतलब है कालवाड़ क्षेत्र में छह दिन में कोरोना पॉजीटिव मिलने का यह तीसरा मामला था। करधनी के बाद अब कालवाड़ थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव मिलने के सिलसिले से लोग दहशत में है।
अस्पताल में मची अफरा तफरी
हाथोज स्थित इस अस्पताल में भर्ती बुजूर्ग महिला के कोरोना पॉजीटिव आने की सूचना पर जैसे ही कालवाड़ पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची तो वहां उपचार के लिए अन्य मरीजों व चिकित्सा कर्मियों में भी अफरा तफरी का माहौल हो गया। वृद्धा के कोरोना पॉजीटिव आने की सूचना पर यहां आने जाने वाले लोग चिंता में पड़ गए।
झरना के क्वारंटीन सेन्टर में मिला संक्रमित
ज्योति विद्यापीठ क्वारंटीन सेन्टर झरना में जयपुर से क्वारंटीप किए गए लोगों में से बुधवार शाम एक और व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसे उपचार के लिए आरयूएचएस जयपुर भिजवाया गया है। क्वारंटीन सेंटर के चिकित्सा प्रभारी डॉ. धर्मेन्द्र कुमावत ने बताया कि क्षेत्र में बाहर से आए 23 लोगों की सैम्पलिंग करवाई गई थी। उनमें से 20 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा तीन व्यक्तियों की दुबारा जांच करवाई जाएगी।

Home / Bagru / corona update: अस्पताल में भर्ती वृद्धा निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो