scriptलुटेरों ने रेकी के बाद ज्वैलर से लूटे 20 लाख के आभूषण | Jewelery worth 20 lakhs robbed from jeweler | Patrika News
बगरू

लुटेरों ने रेकी के बाद ज्वैलर से लूटे 20 लाख के आभूषण

हाथोज में ज्वैलर से जेवर व अन्य कीमती सामान लूटने का मामला। आरोपियों के जल्द पकडऩे की जताई जा रही संभावना। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला की बाइक व स्कूटी पर सवार बदमाशों ने वारदात से पहले रेकी की थी।

बगरूDec 05, 2019 / 07:48 pm

Narottam Sharma

लुटेरों ने रेकी के बाद ज्वैलर से लूटे 20 लाख के आभूषण

लुटेरों ने रेकी के बाद ज्वैलर से लूटे 20 लाख के आभूषण

कालवाड़. पांच दिन पूर्व कालवाड़ थाना क्षेत्र में हाथोज Hathoj स्थित निजी अस्पताल के पास ज्वैलर से करीब 20 लाख रुपए (2 lakh robbed from jeweler) जेवर व अन्य कीमती सामान लूटने के मामले में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। लूट से पहले आरोपियों ने बाकायदा रेकी की थी, इसके बाद आश्वस्त होने पर ही उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की विशेष टीम लुटेरों की तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि एक नवम्बर की रात को कालवाड़ रोड आनंद लोक निवासी माणक चंद सोनी से रात करीब पौने 12 बजे निजी अस्पताल के पास घर लौटते बाइक सवार लुटरे 20 लाख रुपए के जेवरात व कच्चा माल लूट ले गए थे। कालवाड़ थाने में लूट का शिकार हुए माणकचंद सोनी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के बाद पुलिस (Kalwad Police) की विशेषज्ञ टीम गठित कर दी गई थी।
टीम को ऐसे मिले सुराग
पुलिस टीम ने हाथोज, निजी अस्पताल के सामने व ज्वैलर की दुकान के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला की बाइक व स्कूटी पर सवार बदमाशों ने वारदात से पहले रेकी की थी। थानाधिकारी राजेश चौधरी ने बताया कि सोने चांदी के आभूषण लूट की घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गंभीरता से लगी हुई है संभावना है कि जल्द ही बदमाश पुलिस पकड़ में होंगे। वहीं पुलिस इस लूट के मामले में कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।
सिंवार मोड़ की घटना से जुड़े हो सकते हैं तार
एक दिसम्बर की रात को ज्वैलर के साथ हुई लूट की घटना के बाद 3 दिसम्बर को भांकरोटा थाना क्षेत्र के सिंवार मोड़ के पास भी ज्वैलर से मारपीट कर करीब 8 लाख रुपए के सोने चांदी से भरे आभूषण लूटने की वारदात हुई थी। पुलिस कालवाड़ रोड पर ज्वैलर के साथ हुई लूट की घटना को सिंवार मोड़ की घटना से भी जोड़कर देख रही है। पुलिस ने संभावतना जताई है कि दोनों वारदातों में एक हीं गिरोह के बदमाशों का हाथ हो सकता है।

Home / Bagru / लुटेरों ने रेकी के बाद ज्वैलर से लूटे 20 लाख के आभूषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो