scriptBollywood news : मैडम सर… अनोखे अंदाज में सोल्व करेंगी क्राइम | Madam sir ... crime will be solved in a unique way | Patrika News
बगरू

Bollywood news : मैडम सर… अनोखे अंदाज में सोल्व करेंगी क्राइम

Bollywood news :- महिला थाने की चार पुलिस ऑफिसर अपने अनोखे अंदाज में क्राइम को कम करने का प्रयास करेंगी। लखनऊ की पृष्ठभूिम पर बना है सीरियल।

बगरूFeb 16, 2020 / 12:35 am

Narottam Sharma

Bollywood news : मैडम सर... अनोखे अंदाज में सोल्व करेंगी क्राइम

Bollywood news : मैडम सर… अनोखे अंदाज में सोल्व करेंगी क्राइम

जयपुर. वीमेन को सोसायटी में अक्सर बड़े क्राइम के साथ छोटी-छोटी आपराधिक घटनाओं से भी जूझना पड़ता है। कुछ महिलाएं ऐसी छोटी घटनाओं का खुलासा कर देती हैं जबकि कई वीमेन चुप रह जाती हैं। और यदि ऐसी अनेक छोटी घटनाओं को लेडीज पुलिस की टीम हैंडल करे तो ऐसे क्राइम पर काफी हद तक रोक लगाई जा सकती है। कुछ ऐसे की मैसेज के साथ सोनी सब ला रहा है अपना नया शो। जिसका नाम है मैडम सर…। सोनी सब चैनल पर 24 फरवरी को रात 10 बजे इस कॉमेडी शो की शुरुआत होगी।
इसमें महिला थाने की चार पुलिस ऑफिसर अपने अनोखे अंदाज में क्राइम को कम करने का प्रयास करेंगी। इसके डायरेक्टर हीमैन चौहान हैं और डायलॉग लॉरेंस ने लिखे हैं जबकि स्टोरी राइटर व क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रिया मिश्रा हैं।
लखनऊ की पृष्ठभूिम पर बने, ‘मैडम सर’ में चार महिला पुलिस अधिकारी, हसीना मलिक (गुलकी जोशी), करिश्मा सिंह (युक्ति कपूर), संतोष शर्मा (भाविका शर्मा) और पुष्पा सिंह (सोनाली नाईक) को दर्शाया गया है। ये सभी अमीनाबाद महिला पुिलस थाने में आने के बाद अपने अनोखे अंदाज मे केसेस को सोल्व करती हैं। इस शो की काफी शूटिंग लखनऊ में भी की गई है।
मुम्बई में इस शो की स्टार कास्ट मीडिया से रूबरू हुई। इसमें एसएचओ हसीना मलिक का किरदार निभा रही गुलकी जोशी ने बताया कि यह शो ना केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि लोगों को एक मैसेज भी देगा। इसमें उनका किरदार ऐसी पुलिस ऑफिसर का है जो जज्बात से क्राइम सोल्व करना चाहती है।
वहीं इंस्पेक्टर करिश्मा सिंह का किरदार निभा रही युक्ति कपूर ने बताया कि उनका किरदार एक सख्त पुलिस ऑफिसर का है। जो ताल, घूंसों से अपराधियों को कंट्रोल करना चाहती हैं। वहीं कांस्टेबल संतोष का किरदार निभा रही भाविका शर्मा ने बताया कि उनका किरदार एक चुलबुली पुलिसकर्मी का है। जबकि हैड कांस्टेबल पुष्पा सिंह का किरदार निभा रही सोनाली नाईक एक सहृदय पुलिसकर्मी बनी हैं जो सभी की हेल्प में विश्वास करती हैं।
पुलिस अधिकारियों ने दी ट्रेनिंग, कई घंटे थाने में बिताए
इस शो के लिए स्टार कास्ट को महिला पुलिस ऑफिसर ने ट्रेनिंग दी। साथ ही काफी स्टडी करने के साथ कई मूवी दिखाई गई। और उन्हें काफी दिनों तक कई घंटों महिला थाने में बिताए, इसके बाद कहीं जाकर उन्हें पुलिस की वर्किंग के बारे में पता चला। इस शो की खास बात यह है कि इसमें इंस्पेक्टर का सैकंड लीड रोल प्ले कर रही युक्ति कपूर जयपुर के राजापार्क की निवासी हैं। और इससे पहले भी उन्होंने कई सीरियल में काम किया है।

Home / Bagru / Bollywood news : मैडम सर… अनोखे अंदाज में सोल्व करेंगी क्राइम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो