सुबह थाने पर प्रदर्शन, दोपहर बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया डंपर चालक

सुबह थाने पर प्रदर्शन, दोपहर बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया डंपर चालक
सुबह थाने पर प्रदर्शन, दोपहर बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया डंपर चालक

Narottam Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 11:33:38 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Accident :- जोबनेर इलाके में बाइक सवार युवक की मौत का मामला। डंपर टक्कर मार उसे घसीटता हुआ ले गया था। जिसके चलते बाइक में आग लग गई और युवक की मौके पर ही हो गई थी मौत। मरने वाला हिरनोदा में एक निजी शिक्षण संस्थान का था संचालक।

जोबनेर. बोराज-महलां स्टेट हाइवे पर गुरुवार देर शाम डम्पर की टक्कर से मौत का शिकार हुए बाइक सवार भोजपुरा खुर्द निवासी कमलेश ककरालिया के परिजनों ने वाहन चालक की गिरफ्तारी व मामले की जांच की मांग को लेकर शुक्रवार सुबह थाने पर प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप था कि कमलेश की हत्या किए जाने की आशंका है। कमलेश ने फु लेरा थाने में कुछ लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर उसको बदनाम करने व मानसिक पीड़ा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया था। और मामला दर्ज कराने के बाद उसकी मौत हुई है। ऐसे में मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इससे पूर्व पोस्टमार्टम किया गया, लेकिन परिजनों ने शव लेेने से मना कर दिया। इस दौरान थाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रेनवाल, फुलेरा, सांभर थाने का जाप्ता भी बुलाना पड़ा।

पुलिस ने की समझाइश
सांभर सीओ व दूदू सीओ ने परिजनों व ग्रामीणों की समझाइश कर जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन शव लेने पर राजी हुए। इधर, पुलिस ने भी कारवाई करते हुए डंपर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि बाइक सवार कमलेश ककरालिया को डंपर ने टक्कर मारी थी और उसे घसीटता हुआ ले गया। जिसके चलते बाइक में आग लग गई और कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस दौरान लोगों ने जाम लगाया था। मृतक हिरनोदा में एक निजी शिक्षण संस्थान का संचालक था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned