मां ने बेची नाबालिग बेटी, डिलेवरी हुई तो हुआ खुलासा

करधनी थाने में एक पिता ने पत्नी के खिलाफ नाबालिग बेटी को बेचने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया करधनी थाना क्षेत्र कालवाड़ रोड पर रहने वाले पिता ने मामला दर्ज करवाया कि चालचलन के कारण वह तीन साल से पत्नी से अलग रह रहा था।

By: Ashish Sikarwar

Published: 19 Mar 2020, 07:42 PM IST

कालवाड़. करधनी थाने में एक पिता ने पत्नी के खिलाफ नाबालिग बेटी को बेचने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया करधनी थाना क्षेत्र कालवाड़ रोड पर रहने वाले पिता ने मामला दर्ज करवाया कि चालचलन के कारण वह तीन साल से पत्नी से अलग रह रहा था। मां की हरकतों के कारण उसके बड़े बेटे ने एक साल पहले आत्महत्या कर ली थी बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और इसी कारण परिवार में झगड़ा होता रहा। पिता से अलग रहने पर मां ने नाबालिग बेटी को बेच दिया और बेटी गर्भवती हुई तो बिना किसी को बताए गुपचुप बच्चे को जन्म दे दिया। बच्चे के जन्म के बाद मां ने बेटी को सुरेश नाम के व्यक्ति को बेच दिया। पुलिस ने मां व एक अन्य आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया।

 

पत्नी सेे मोबाइल पर बात को लेकर झगड़ा, एक गिरफ्तार
कालवाड़. थाने में एक जने की पत्नी से मोबाइल पर बात करने को लेकर हुए झगड़े में एक जने को गिरफ्तार किया। एचएम धर्मेंद्र यादव ने बताया जयपुर रोड रुझंया मोड़ निवासी एक जने ने थाने में एक जने के खिलाफ उसकी पत्नी से मोबाइल पर बात करने की शिकायत दी। इस पर परिवादी व आरोपी दोनों ही थाने आ गए और पुलिस की उपस्थिति में आरोपी ने कहा कि उसने मोबाइल पर बात नहीं की। इसी दौरान दौरान आरोपित ने शिकायकर्ता व उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर उत्पात मचा दिया। जिस पर पुलिस ने बोदूराम जाट (40) पुत्र गोमाराम निवासी जाहोता थाना चौमूं को गिरफ्तार किया।

 

किशोरी का अपहरण करने का आरोपी गिरफ्तार
फागी. कस्बे से 22 दिन पूर्व किशोरी को भगाकर ले जाने वाले के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने के साथ किशोरी को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्रसिंह के नेतृत्व में गठित टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक महेंद्रसिंह यादव ने बताया 27 फरवरी को बैरवा मोहल्ले से किशोरी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पिता ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में बेगस जयपुर में आरोपी द्वारा लिए गए किराये के कमरे से दस्तयाब करने के साथ आरोपी धर्मराज प्रजापत पुत्र कालूराम प्रजापत निवासी कृष्णा विहार कॉलोनी फागी को दूदू कस्बे में गिरफ्तार किया है।

Corona virus
Show More
Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned