scriptबजरी खनन कर्ताओं ने पुलिस चौकी इंचार्ज को दो किमी. तक घसीटा | Police Chowki Incharge is two km Dragged up | Patrika News
बगरू

बजरी खनन कर्ताओं ने पुलिस चौकी इंचार्ज को दो किमी. तक घसीटा

– पुलिस चौकी से बजरी भरे डम्पर ले भागे

बगरूSep 25, 2018 / 10:54 pm

Ramakant dadhich

dabagta

बजरी खनन कर्ताओं ने पुलिस चौकी इंचार्ज को दो किमी. तक घसीटा

रेनवाल मांजी/फागी. कस्बे से गुजर रहे बीसलपुर परियोजना मार्ग से मंगलवार को बजरी से भरकर गुजरते हुए दो डम्परों को पुलिस ने पीछा कर पकडक़र रेनवाल मांजी पुलिस चौकी में खड़ा करवाया। इसी दौरान बजरी भरे वाहनों के ड्राइवर मौका देखकर डम्पर लेकर भागने लगे तो चौकी प्रभारी डम्पर की खिडक़ी के लटक गए। जिनको करीब दो किमी दूर टीलावाला गांव के समीप तक घसीटते ले गए और यहां चौकी प्रभारी को पटक कर डम्पर लेकर फरार हो गए। चौकी इंचार्ज गोपाललाल बैरवा ने बताया कि बजरी से भरकर जा रहे दो डम्परों को पकड़ कर चौकी में खड़ा कर दिया गया था। एक डम्पर चालक ने तो बजरी को जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे मार्ग पर व दूसरे को बीसलपुर परियोजना की सडक़ के बीच खाली कर डम्पर लेकर भाग गए। डम्परों को लेकर फरार हुए लोगों की जानकारी लेकर जगह-जगह पकडऩे के लिए दबिश दी गई। बजरी खनन से जुड़े लोगों को घटना की जानकारी लगते ही इनमें अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज गोपाल लाल बैरवा के द्वारा इसकी सूचना फागी थानाधिकारी शीशराम मीणा को दी गई।

चौकी इंचार्ज ने कराया मामला दर्ज
बजरी माफियाओं के विरूद्ध पुलिस चौकी प्रभारी गोपाललाल ने जानलेवा हमला करने, राजकार्य में बाधा डालने तथा चोरी करने का आरोप लगाते हुए फागी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार अलसुबह कार एवं अन्य वाहनों पर सवार होकर आए कालू उर्फ राजू घोसल्या, धर्मपाल निवासी गोपालनगर थला व बाबूलाल खींची, सीताराम खींची निवासी थोरियों की ढाणी, जयपाल जाट व शंकर कुड़ी निवासी चित्तोड़ा सहित करीब एक दर्जन लोग पुलिस चौकी पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। इसके बाद खनिज विभाग ने कालू घोसल्या की ओर से भण्डारण की गई करीब तीन सौ टन बजरी को जप्त करने के साथ एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर तथा एक मोटर साइकिल को बरामद किया है।

Home / Bagru / बजरी खनन कर्ताओं ने पुलिस चौकी इंचार्ज को दो किमी. तक घसीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो