scriptचलती रोडवेज बस का चालक हुआ बेहोश, सवारियों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर | roadways bus Driver increased blood pressure | Patrika News
बगरू

चलती रोडवेज बस का चालक हुआ बेहोश, सवारियों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

अचानक चक्कर आने से बिगड़ी तबीयत, खेत की तारबंदी तोड़कर रुकी

बगरूJun 30, 2022 / 12:00 am

Kashyap Avasthi

चलती रोडवेज बस का चालक हुआ बेहोश, सवारियों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

चलती रोडवेज बस का चालक हुआ बेहोश, सवारियों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

जयपुर . जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर बाण्यावाली के पास रोडवेज बस के चालक का ब्लड प्रेशर कम होने से तबीयत बिगड़ गई। तेज चक्कर आने के बाद चालक नियंत्रण खो बैठा और बस हाईवे से लहराती हुई सड़क से उतरकर खेत की तारबंदी को तोड़कर रुक गई। बस के अचानक लहराने व चालक को बेहोशी की हालत में देख सवारियों में कोहराम मच गया। लेकिन जैसे ही बस खेत में रुकी तो राहत की सांस ली। गनीमत रही कि बस की चपेट में कोई वाहन नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर मालपुरा से जयपुर आ रही बस में 45 सवारियां थीं। साढ़े तीन बजे जैसे ही बस बाण्यावाली स्थित पंचमुखी धाम गोशाला के सामने पहुंची तो बस चालक कजोड़मल को चक्कर आने के बाद बेहोशी आ गई। उसने बस रोकने की कोशिश की लेकिन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तारबंदी को तोड़ते हुए खेत में जाकर रुक गई। इस बीच सवारियों में कोहराम मच गया।
बस रुकते ही चिकित्सक को मौके पर बुलवाया तो चालक का ब्लड प्रेशर कम पाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस को बुलाया गया। वहीं दूसरी बस से सवारियों को जयपुर भेजा गया। खेत की तारबंदी से टकराने पर बस का शीशा भी टूट गया।

तो हो सकता था बड़ा हादसा

मौके पर बस से उतरी सवारियों के चेहरों पर भी घबराहट दिखाई दे रही थी। सवारियों का कहना था कि गनीमत रही कि जब बस लहराते हुए खेत में उतरी तो कोई दुपहिया वाहन चपेट में नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं बस भी खेत में जाकर नहीं पलटी वरना जनहानि हो सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो