scriptCrime : पंपकर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दस लाख रुपए लूट ले गए बदमाश | Robbed a million rupees by throwing chili powder in eyes | Patrika News
बगरू

Crime : पंपकर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दस लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

– दूदू थाना इलाके के गाडोता में पेट्रोल पंपकर्मी के साथ वारदात

बगरूFeb 17, 2020 / 11:02 pm

Kashyap Avasthi

Crime : पंपकर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दस लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

Crime : पंपकर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दस लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

जयपुर. दूदू थाना इलाके के गाडोता में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर दस लाख रुपए की लूट के बाद दिनभर नाकाबंदी की गई लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग सका। उधर, पुलिस ने पीडि़त पंपकर्मी को भी संदेह के घेरे में लिया है और गहन पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार राजमार्ग पर भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप का कर्मचारी पप्पू चौधरी निवासी बुकनी सोमवार दोपहर करीब 12 बजे 10 लाख 14 हजार रुपए की राशि बैग में लेकर बाइक से एक किलोमीटर दूर कंपनी के दूसरे पंप पर जा रहा था।
इसी दौरान जयपुर से अजमेर की लेन में हाइवे पर बोलेरो गाड़ी के पास खड़े एक बदमाश ने उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर फेंक दिया जिससे वह बाइक से हाइवे के किनारे एक गड्ढे में जा गिरा। उसके गिरते ही लुटेरा रुपयों से भरा बैग छीन बोलेरो में बैठकर फरार हो गया। उसने बताया कि बोलेरो में अन्य लोग भी सवार थे। घटना के बाद शोर मचाने पर वाहन चालक रुके और पेट्रोल पंप पर वारदात की सूचना दी। पंप कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पीडि़त कर्मचारी को बगरू के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले गई।

कराई नाकाबंदी, नहीं लगा सुराग


वारदात की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास स्वामी, दूदू थाना अधिकारी दीपक खण्डेलवाल, वृत्ताधिकारी देवेन्द्र सिंह पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने हाइवे पर जगह-जगह नाकाबंदी कराई लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है।
बिना सुरक्षा बैंक तक का सफर


जानकारी के मुताबिक हाइवे पर बने पेट्रोल पम्पों पर प्रबंधन की ओर से कैश जमा कराने वाले कर्मचारी की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं हैं। लाखों की राशि बाइक पर कर्मचारी लेकर निकलता है। रास्ते में कई जगह सुनसान इलाके भी पड़ते हैं। ऐसे में कभी भी वारदात हो सकती है।

Home / Bagru / Crime : पंपकर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दस लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो