script1600 मीटर की दौड़ में दिखाया दमखम | Stamina shown in 1600 meter race | Patrika News
बगरू

1600 मीटर की दौड़ में दिखाया दमखम

अनिल मीणा ने किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, दौड़ प्रतियोगिता के आयोजन में 70 युवाओं ने लिया भाग,

बगरूFeb 08, 2021 / 01:48 pm

Gourishankar Jodha

1600 मीटर की दौड़ में दिखाया दमखम

1600 मीटर की दौड़ में दिखाया दमखम

आंतेला। खेलों से शारीरिक एवं बौद्धिक विकास होता है। इसलिए युवाओं को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। यह बात भोमियाजी प्रथम दौड़ प्रतियोगिता के आयोजन के दौरान मुख्य अतिथि पूर्व सरपंच संघ अध्यक्ष हरीसिंह सिन्धु ने कही। दौड़ प्रतियोगिता में 70 युवाओं ने भाग लिया, इस मौके पर ग्राम नीमली के सरपंच रामनिवास मौर्य ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस दौरान विशिष्ट अतिथि निर्वतमान पचायत समिति सदस्य महेन्द्र सिन्धु, उपसरपंच रामेश्वर गुर्जर ने भी विचार व्यक्त किए।
स्मृति चिन्ह प्रदानकर मान बढ़ाया
आयोजक मूलचंद, महेन्द्रसिंह ने बताया कि दौड़ प्रतियोगिता में 400 मीटर के टै्रक पर 4 राउंड में 1600 मीटर की दौड़ में युवाओं ने खासा उत्साह दिखाया। इस दौरान अनिल मीणा प्रथम, मनीष द्वितीय व अजय कुमार तृतीय स्थान पर रहे। कार्यक्रम में अतिथियों ने प्रथम विजेता को ३१०० रुपए, द्वितीय विजेता को २१०० रुपए एवं तृतीय विजेता को ११०० रुपए नकद एवं स्मृति चिन्ह प्रदानकर मान बढ़ाया। इस मौके पर युवा कार्यकर्ता मुकेश सिन्धु, पूर्व उपसरपंच हरिराम शर्मा, कृष्णकुमार , राकेश, रोहिताश, सुभाष चंद सहित कई खिलाड़ी मौजूद थे।
राजपुरवास ताला व टोडालड़ी में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू
गठवाड़ी। राजपुरवास ताला गांव व टोडालड़ी गांव में रविवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। टोडालड़ी में आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव भगवान सहाय मुक्कड़ के मुख्यातिथ्य व बीएनडी कॉलेज चिमनपुरा के छात्रसंघ अध्यक्ष विश्राम गुर्जर, युवा कांग्रेस के कोमल खोरवाल के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ। इंद्राज फागणा ने बताया कि धौला व चिलपली के बीच खेले गए उद्घाटन मैच में चिलपली ने 20 रन से धौला की टीम को हराया। इसी प्रकार राजपुरवास ताला में मुकेश मीणा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ गठवाड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा के मुख्यातिथ्य में व आरएलपी नेता लीलाधर मीणा के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ। यहां उद्घाटन मैच में मारू की ढाणी ने पीलवा को 4 विकेट से हराया। कार्यक्रम के दौरान आयोजकों ने अतिथियों का माला पहना व साफा बंधवाकर स्वागत किया। इस मौके पर कबड्डी खिलाड़ी रोशन मीणा, रामवतार, राजेश मीणा, गोर्वधन शर्मा, बाबूलाल गुर्जर, निशांत शर्मा, सुरज्ञान पंच सहित लोग मौजूद थे। इधर, गठवाड़ी कस्बे के राउमावि में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सामरेड़ कलां ने एमएस की टीम को 16 पाइंट से हराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो