scriptSuicide : वो चली गई, अब मैं भी उसके पास जा रहा हूं, कार के लगेज से लटका मिला शव | Suicide : Dead body found hanging from the luggage of the car | Patrika News
बगरू

Suicide : वो चली गई, अब मैं भी उसके पास जा रहा हूं, कार के लगेज से लटका मिला शव

– युवती की मौत के बाद रिश्तेदार युवक ने की आत्महत्या

बगरूMay 26, 2020 / 06:34 pm

Kashyap Avasthi

Suicide : वो चली गई, अब मैं भी उसके पास जा रहा हूं, कार के लगेज से लटका मिला शव

Suicide : वो चली गई, अब मैं भी उसके पास जा रहा हूं, कार के लगेज से लटका मिला शव

जयपुर. सिरसी रोड के कनकपुरा की कनक विहार विस्तार कॉलोनी में मंगलवार को लग्जरी कार के ऊपर सामान रखने के लगेज से टैक्सी ड्राइवर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कार पर शव लटका देख पड़ौसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर वैशाली नगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल, करणी विहार थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़, भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़, वैशाली नगर थानाधिकारी अनिल जैमन मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक विभाग की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए कावंटिया अस्पताल भिजवाया।
करणी विहार थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि कनक विहार विस्तार में एक युवक के कार के लगेज से लटके होने की सूचना पर पुलिस हुआ है, मृतक की शिनाख्त कनकपुरा के कनक विहार विस्तार कॉलोनी निवासी मृतक अकुंश त्रिपाठी (27) पुत्र रामकिशोर के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कावंटिया अस्पताल में भिजवाया है। परिजनों ने बताया कि उसका 23 तारीख को रिश्तेदार की बेटी से विवाद हो गया था। इसी मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने उसके खिलाफ वैशाली नगर थाने में मामला दर्ज कराया था।
सुसाइड नोट भी मिला


पुलिस ने बताया कि मृतक टैक्सी ड्राइवर के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग की बातें लिखी हुई है। उसमें लिखा है कि वो चली गई है, मैं भी उसके पास जा रहा हूं। हमें अब अलग कौन करेगा। अब हम दोनों साथ ही रहेंगे। लड़की के माता-पिता के खिलाफ आरोप लगाया कि ये शादी नहीं होने दे रहे थे।
अपहरण, दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज


पुलिस ने बताया कि इस संबंध में सोमवार को मृतक युवती के पिता ने अंकुश सहित पांच लोगों के खिलाफ वैशाली नगर थाने में अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस को दूदू थाना इलाके के गाड़ोता गांव के पास युवती का शव मिला था।

Home / Bagru / Suicide : वो चली गई, अब मैं भी उसके पास जा रहा हूं, कार के लगेज से लटका मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो