scriptMurder case: इंतजार खत्म, अब महाआंदोलन का ऐलान | There is a case of murder in Todamina four months ago | Patrika News

Murder case: इंतजार खत्म, अब महाआंदोलन का ऐलान

locationबगरूPublished: Jan 12, 2020 11:34:29 pm

Submitted by:

Teekam saini

टोडामीणा में चार माह पहले हुई हत्या का है मामला, 5 फरवरी को एसडीएम कार्यालय का घेराव

Murder case: इंतजार खत्म, अब महाआंदोलन का ऐलान

Murder case: इंतजार खत्म, अब महाआंदोलन का ऐलान

गठवाड़ी (Murder case). जमवारामगढ़ थाना क्षेत्र के टोडामीणा गांव में अक्टूबर माह में हुई वृद्ध की हत्या (Murder case) का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हैं। इसको लेकर रविवार को जमवारामगढ़ के पूर्व विधायक जगदीश नारायण मीणा की अगुवाई में ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक में ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैये को लेकर नाराजगी जताई। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक मीणा के नेतृत्व में 51 लोगों की संषर्घ समिति का गठन किया तथा 5 फरवरी को जमवारामगढ़ एसडीएम कार्यालय का घेराव कर धरना देने का आह्वान किया। आंदोलन को सफल बनाने के लिए संघर्ष समिति के पदाधिकारी प्रत्येक ग्राम पंचायत का दौरा कर समर्थन मांगेंगे। बैठक में बिलोद, चिताणु, सामरेड कलां, धौली म्हार, नांगल कोचरिया, कांट, कालवाड़, सांगावाला, टोडामीणा, बिलोद, भावगढ़ सहित गांवों के ग्रामीण मौजूद थे।
अब होगा बड़ा आंदोलन
पूर्व विधायक जगदीश मीणा सहित अन्य ने बताया कि वृद्ध की हत्या मामले (Murder case) को करीब 4 माह हो गए है। इसके बाद भी पुलिस ग्रामीणों को गुमराह कर रही है। मामले को लेकर ग्रामीणों ने 5 दिसम्बर को जमवारामगढ़ थाने के पास धरना प्रदर्शन किया था। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने जल्द हत्या (Murder case) का खुलासा करने का आश्वासन दिया था। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की शिथिलता से आरोपियों के हौंसले बुलन्द होते जा रहे है। इसको लेकर अब 5 फरवरी से महाआंदोलन किया जाएगा।
यह है मामला
गौरतलब है कि 4 अक्टूबर 2019 को जमवारामगढ़ थाना क्षेत्र के टोडामीणा में महादेव मंदिर के पास एक घर में सो रहे वृद्ध देवीसहाय की हत्या (Murder case) कर दी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके से साक्ष्य जुटाए थे। घटना के बाद वृद्ध के परिजनों ने जमवारामगढ़ थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था।
इनका कहना है
दोनों मामलों को लेकर पुलिस गम्भीर है। एएसपी स्तर के अधिकारी से मामले की जांच करवाई जा रही है। वारदात का खुलासा करने के प्रयास जारी है।
शंकरदत्त शर्मा, एसपी जयपुर ग्रामीण
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो