scriptरसोई में लगी आग, घरेलू सामान हुआ राख | Fire News in dyodi | Patrika News
बगरू

रसोई में लगी आग, घरेलू सामान हुआ राख

जयपुर जिले के प्रेमपुरा, मूंडोता व बैनाड़ रोड की घटना।

बगरूJan 29, 2018 / 11:17 pm

Teekam saini

Fire News in dyodi
ड्योढ़ी (जयपुर). सोमवार जयपुर जिले के तीन अलग-अलग गांवों में आग लग गई। इसमें हजारों रुपयों को घरेलू सामान जलकर राख हो गया। कालवाड़ में तो कुछ लोगों ने मंदिर में आग लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं बैनाड रोड पर गर्म चासनी गिरने से एक किशोरी झुलस गई। ड्योढ़ी के निकट प्रेमपुरा गांव मे सोमवार शाम एक घर में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम रसोई में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया। पीडि़त घीसाराम नेहरा ने बताया की आग से मूंग, बाजरे, गेहूं की बोरियां, चारा व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया गया, नहीं तो जनहानि हो सकती थी।
यह भी पढे : शिलान्यास पट्टिका लगा भूले विधायक, तीन माह बाद भी शुरू नहीं हुआ सड़क निर्माण

मंदिर में लगाई आग, चुराए बर्तन
कालवाड़. मूंडोता गांव स्थित शिव मंदिर में सोमवार दोपहर अज्ञात शरारती तत्वों ने मंदिर में आग लगा दी और सामान चुरा ले गए। स्थानीय निवासी पूनमचंद व्यास ने बताया कि मंदिर में आग लगाने से यहां रखा सामान जल गया और बदमाश मंदिर में रखे बर्तन चुरा ले गए। सूचना पर कालवाड़ पुलिस ने मौके आकर घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं मंदिर पुजारी मदन लाल व्यास ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दी।
यह भी पढे : इस रास्ते पर वर्षों से नहीं आई रोडवेज, एक दशक से बे-बस लोग

चासनी गिरने से किशोरी झुलसी
वहीं करधनी थाना क्षेत्र के बैनाड़ रोड पर सोमवार को मिठाई बनाते गर्म चासनी गिरने से एक किशोरी घायल हो गई। करधनी 108 एम्बुलेंस कर्मी पवन ने बताया कि बैनाड़ रोड नाडी का फाटक स्थित निर्मल विहार में मिठाई बनाते गर्म चासनी गिरने से रेणु कुमारी (16) झुलस कर घायल हो गई। झुलसी किशोरी को उपचार के लिए जयपुर के कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो