scriptरफ्तार में गुजरा वाहन, स्कूटी से गिरी महिला को ट्रोली ने कुचला | road accident in samod | Patrika News
बगरू

रफ्तार में गुजरा वाहन, स्कूटी से गिरी महिला को ट्रोली ने कुचला

ट्रैक्टर के टायर में फंसने से महिला का शव हुआ क्षत-विक्षत

बगरूMay 14, 2018 / 06:18 pm

Teekam saini

road accident in samod
सामोद (जयपुर). थाना क्षेत्र के बंदौल में रविवार सुबह पति के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को टै्रक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। राहगीरों ने गंभीर हालत में महिला को निजी वाहन से चौमूं सीएचसी भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची सामोद थाना पुलिस ने रविवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार रविवार सुबह गांव सीपुर, श्री माधोपुर (सीकर) निवासी दंपती जितेन्द्र सिंह और पूनम कंवर स्कूटी से चौमूं की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बंदौल के पास अचानक एक वाहन तेजी गति में पास से गुजरा और स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। स्कूटी फिसलने से महिला सड़क पर गिर गई। इसी बीच तेज गति से आ रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने महिला को कुचल दिया। ट्रॉली के पीछे के टायरों में फंसने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सड़क पर खून बह गया। हादसे के बाद जितेन्द्र ने स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी को चौमूं सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने पूनम कंवर (28) को मृत घोषित कर दिया। सामोद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब कर लिया। वहीं महिला का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
यह भी पढे: मकान के लिए मां-बेटों ने की हत्या, पहले डंडों से पीटा फिर दबाया गला

मौत बनकर दौड़ रहे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली
सड़कों पर बेखौफ ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली मौत बनकर दौड़ रहे हैं। चालक इन वाहनों में ओवरलोड ईंट-पत्थर व चारा भरकर तेजगति से चलाते हैं। जिससे आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। कई बार इन ट्रॉलियों से पत्थर और ईंट सड़क पर गिर जाती हैं, जिससे पीछे चलने वाले वाहनों के लिए खतरा रहता है। ओवरलोड होने से चालक अचानक ब्रेक नहीं लगा पाता और हादसा हो जाता है। लोगों की बार-बार शिकायत के बाद भी इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

Home / Bagru / रफ्तार में गुजरा वाहन, स्कूटी से गिरी महिला को ट्रोली ने कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो