scriptCrime: साड़ी चुराने वाली महिला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार | Sari thief gang busted | Patrika News
बगरू

Crime: साड़ी चुराने वाली महिला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

कालवाड़ स्थित खोराबीसल के काका मार्केट की एक दुकान पर चराई थी साडिय़ां।

बगरूJan 25, 2018 / 09:39 pm

Teekam saini

Sari thief gang busted
कालवाड़ (जयपुर). करधनी थाना के तहत सरनाडूंगर चौकी पुलिस ने क्षेत्र के खोराबीसल स्थित एक दुकान से बड़ी मात्रा में साडिय़ां चोरी करने के मामले का गुरुवार को पर्दाफाश करते हुए तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि खोराबीसल सहित आसपास के बाजारों में साड़ी की दुकानों में चोरी की घटनाओं के मद्देनजर गैंग को पकडऩे के लिए गठित टीम ने दर्ज प्रकरण में जांच के बाद तीन महिलाओं को दबोचकर पूछताछ की। इस पर उन्होंने पर साडिय़ां चुराने की बात स्वीकारी। पुलिस गिरफ्तार महिला गैंग की सदस्यों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि साड़ी चोरी के मामले में रुकमणी मोगिया पत्नी ओमप्रकाश, धर्मा देवी मोगिया पत्नी कैलाश निवासी निवासी बाला खेड़ा जिला बारां व सजना बागरी पत्नी तोलाराम निवासी तलवाड़ा थाना कोतवाली जिला बारां को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढे : डम्पर की टक्कर से स्कूटी सवार अध्यापिका की मौत, दूसरी घायल

एटीएम लूट का एक ओर आरोपित गिरफ्तार
नरैना. निकटवर्ती मरवा गांव में करीब तीन साल पहले एटीएम तोड़कर करीब अठारह लाख रुपए चुराने वाली गैंग के एक और सदस्य को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। जानकारी अनुसार मरवा गांव के बस स्टैण्ड पर 18 मार्च 2015 की रात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर 18 लाख 20 हजार नौ सौ रुपए चुराकर फरार हो गए थे। नरैना थानाप्रभारी एस.एन. यादव ने बताया कि मामले में 6 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। सातवां आरोपित महेन्द्र कुमार पुत्र रामुराम मीणा निवासी सोलागोरिया खण्डेला को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। जिसे बुधवार को न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड लेकर पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढे : …आखिर ऐसी भी क्या मजबूरी कि उठाया यह कदम

ये आरोपित पहले हुए गिरफ्तार
कानाराम पुत्र हनुमान मीणा, फूलचन्द पुत्र ज्ञानाराम मीणा व भंवानीशंकर पुत्र मोहनराम मीणा निवासी नांवा, तेजपाल पुत्र प्रभुराम मीणा, रामस्वरूप पुत्र मदनलाल मीणा व पवन पुत्र ख्यालीराम मीणा निवासी खण्डेला। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस ने 2 लाख 41 हजार रुपए बरामद कर लिए थे। वहीं अब भी पांच आरोपित फरार हैं।

Home / Bagru / Crime: साड़ी चुराने वाली महिला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो