scriptअनियन्त्रित कार ने ट्रक चालक को कुचला | three road accident | Patrika News
बगरू

अनियन्त्रित कार ने ट्रक चालक को कुचला

– इलाज के दौरान हुई मौत

बगरूJul 30, 2018 / 11:34 pm

Ramakant dadhich

renwal accident

अनियन्त्रित कार ने ट्रक चालक को कुचला

रेनवाल. थाना क्षेत्र के रेनवाल-जोबनेर सडक़ मार्ग पर नान्दरी-प्रतापपुरा बस स्टैण्ड के पास अनियन्त्रित कार की ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे ट्रक चालक की मौत हो गई। एएसआई कैलाशचंद ने बताया कि रविवार देर रात्रि में नान्दरी प्रतापपुरा बस स्टैंड के पास एक ट्रक में तकनीकी खामी आ गई थी, इस पर चालक ट्रक से उतरकर ट्रक के पीछे सडक़ पर पत्थर लगा रहा था। इसी दौरान पीछे से आई कार ट्रक से जा टकराई। इससे सडक़ पर पत्थर लगा रहा ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया। जिसको रेनवाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त बनवारी लाल (41)पुत्र नारायण लाल निवासी गौरी का बास थाना रेनवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने सोमवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत

फागी. निकटवर्ती ग्राम लसाडिय़ा के समीप मोटर साइकिल व ट्रैक्टर में भिड़न्त होने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस उपनिरीक्षक रजनी चौधरी ने बताया कि रविवार देर रात लसाडिय़ा के समीप दुर्घटना होने का समाचार मिला। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धन्नालाल जाट (33) निवासी पालड़ी मोटर साइकिल पर सवार होकर आ रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेक्टर से टकरा जाने के कारण मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने रात को शव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फागी की मोर्चरी में रखवा दिया था। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
सडक दुर्घटना में एक घायल
सांभरलेक. सांभर-शाकम्भरी माता मार्ग पर सोमवार दोपहर वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार दिलीप (45) साल निवासी जयपुर साल्ट के रेलवे टै्रक पर कार्यरत था, वह बाइक से जा रहा था। इसी दौरान रास्तें में किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर सांभर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सांभर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

Home / Bagru / अनियन्त्रित कार ने ट्रक चालक को कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो