scriptपिकअप की टक्कर, 2 कांवडिय़ों की मौत | two killed in road accident | Patrika News
बगरू

पिकअप की टक्कर, 2 कांवडिय़ों की मौत

3 कांवडि़ए घायल, एक जयपुर रैफर

बगरूJul 28, 2018 / 11:01 pm

Kashyap Avasthi

two killed in road accident

पिकअप की टक्कर, 2 कांवडिय़ों की मौत

गोविन्दगढ़ . कस्बे के निकट राजमार्ग-52 स्थित तातेड़ मोड़ पर शनिवार को एक अनियंत्रित पिकअप ने राजमार्ग के चल रहे कांवडिय़ों को कुचल दिया। हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों में से एक जने को एसएमएस अस्पताल रैफर किया है।
पुलिस ने बताया कि पिकअप की टक्कर से घाटेसर दायरा खण्डेला जिला सीकर निवासी श्याम सैनी (17) पुत्र हरदेव सैनी, महेश सैनी (17) पुत्र रूड़मल सैनी की मौत हो गई जबकि मेवा सैनी, सुनील सैनी, राकेश सैनी घायल हो गए। जिन्हें गोविन्दगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया, सुनील (25) पुत्र भोमाराम को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर गोविन्दगढ़ डीएसपी संध्या यादव, थानाधिकारी मनीष शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
लहराती हुई आई पिकअप
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजमार्ग किनारे कावडिय़ा अपनी धुन में भोले के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। इसी दौरान जयपुर की ओर से तेज गति में लहराती आई पिकअप ने कावडिय़ों को चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने कावडिय़ों को संभाला और एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी पहुंचाया।
लोगों का कहना है पिकअप चालक संभवतया नशे में था जबकि पुलिस का कहना है कि चालक झुंझुंनू से जयपुर हटवाड़े में भैंस बेचने के लिए लेकर गया था। रातभर गाड़ी चलाने के कारण उसे झपकी लग गई जिससे हादसा हुआ। घाटेसर निवासी 9 कांवडि़ए गुरुवार को गलता तीर्थ से कावड़ लेकर गांव के लिए रवाना हुए थे, जो सोमवार को गांव पहुंच कर शिव मंदिर में कावड़ चढ़ाने वाले थे।
भागने लगा चालक, लोगों ने दबोचा
कांवडिय़ों को टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर भागने लगा। इस पर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे के बाद राजमार्ग पर कावडिय़ों के शव पड़े होने पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनों शवों को गोविन्दगढ़ सीएचसी में रखवाया। वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। बाद में पिकअप जब्त कर चालक को ले आए।

Home / Bagru / पिकअप की टक्कर, 2 कांवडिय़ों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो