scriptअपहरणकर्ता को हेयर पिन चुभा कर चौथी कक्षा की छात्रा ने बचाई जान | Bahraich kidnapper hair pin prick 4th grade student saved life astonis | Patrika News
बहराइच

अपहरणकर्ता को हेयर पिन चुभा कर चौथी कक्षा की छात्रा ने बचाई जान

– प्रधानाध्यापिका ने कहा तहरीर दी, प्रभारी इंस्पेक्टर ने किया इनकार

बहराइचSep 14, 2021 / 06:58 pm

Sanjay Kumar Srivastava

अपहरणकर्ता को हेयर पिन चुभा कर चौथी कक्षा की छात्रा ने बचाई जान

अपहरणकर्ता को हेयर पिन चुभा कर चौथी कक्षा की छात्रा ने बचाई जान

बहराइच. कुछ बदमाश कक्षा चार की स्कूली छात्रा का अपहरण करने का प्रयास कर रहे थे। पर छात्रा अपनी दिलेरी और बुद्धिमानी से उस बदमाश के चंगुल से छूट गई। उस छात्रा ने जो कमाल दिखाया उसे जिसने भी सुना हैरान रह गया। उसने बालों में लगने वाली पिन अपहरणकर्ता के हाथ में चुभा दी। जिसके बाद वह दर्द से चीखने लगा और छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। डर के मारे अपहर्ता तुरंत घटनास्थल से फुर्र हो गए। स्कूल की प्रधानाध्यापिका नीलम ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बच्चों की सुरक्षा की मांग की। पर प्रभारी इंस्पेक्टर ने इस संबंध में किसी भी प्रकार की तहरीर प्राप्त होने से इनकार किया है।
रिवाल्वर रानी प्रियंका मिश्रा के ऊपर मुसीबत, पुलिस विभाग को लौटाने होंगे 1.80 लाख रुपए

मामला बहराइच जिले की नगर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टीलगंज तालाब स्थित प्राथमिक विद्यालय अकबरपुरा का है। जहां की कक्षा चार की छात्रा कविता सुबह 7.35 पर अपने घर से स्कूल जा रही थी। उसी वक्त रास्ते में कांग्रेस भवन के करीब एक अज्ञात अपहर्ता ने उसे पकड़ लिया और उसे खींच कर अपने साथ ले जाने लगा। इस पर छात्रा ने अपने बालों की हेयर पिन निकाल कर उसकी कलाई में चुभो दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। अपहर्ता की पकड़ ढीली हो गई और वो फरार हो गया। छात्रा की आवाज सुनकर स्कूल का रसोइया, बच्चे व स्थानीय लोग पहुंचे। इस घटना से स्कूल के बच्चे डर गए है।
नगर कोतवाल हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि, यह अपहरण की घटना नहीं है। किला मोहल्ले की बच्ची को रास्ते में एक पागल व्यक्ति मिला और उसे लगा कि वो उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है। जिस पर उसने ईंट मार दी और वह भाग गया। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि वो अक्सर दिखाई पड़ता है। पर पुलिस छानबीन वहां कोई नही मिला न ही उस बात की किसी ने पुष्टि की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो