scriptbahraich kisan tractor rally | 500 ट्रैक्टर लेकर बहराइच पहुंची सांसद रेखा वर्मा | Patrika News

500 ट्रैक्टर लेकर बहराइच पहुंची सांसद रेखा वर्मा

उत्तर प्रदेश में किसान कानून वापसी के बाद गाँव गाँव तक उसे पहुंचाने की तैयारी की जा रही है। भाजपा की ओर से की जा रही इस तैयारी के बाद से चुनाव तक किसान ट्रैक्टर रैली निकालकर उन्हें पार्टी से जोड़ने जा रही है।

बहराइच

Published: November 28, 2021 02:36:34 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बहराइच. देश भर में पार्टी की बात को किसानों तक पहुंचाने के लिए बहराइच में भाजपा ने किसान ट्रैक्टर यात्रा निकाली। इस दौरान जिले में 500 ट्रैक्टर के साथ सैकड़ों किसान मौजूद रहे। बहराइच में रविवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा 500 ट्रैक्टर के साथ किसान रैली निकाली गई. इस रैली की अध्यक्षता भारत जनता पार्टी की लखीमपुर सांसद व भारतीय जनता पार्टी के की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा द्वारा की गई.
kisan_rally.jpg
उन्होंने कहा कि यात्रा का उद्देश किसान भाइयों को जागरूक करना है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लिए एक बहुत ही अच्छा बिल लाया गया था. हालांकि उनके विरोध के बाद इस बिल को वापस ले लिया गया.
उन्होंने कहा कि किसानों के बीच जाकर विपक्षियों ने भ्रम फैलाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अभी भी कुछ मांगों को लेकर किसान धरने पर बैठे हैं हमारा केंद्र नेतृत्व जल्द ही उनके भी जांच कर संवाद स्थापित कर उन्हें हर तरह की मदद मुहैया कराने का कार्य करेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.