script500 ट्रैक्टर लेकर बहराइच पहुंची सांसद रेखा वर्मा | bahraich kisan tractor rally | Patrika News
बहराइच

500 ट्रैक्टर लेकर बहराइच पहुंची सांसद रेखा वर्मा

उत्तर प्रदेश में किसान कानून वापसी के बाद गाँव गाँव तक उसे पहुंचाने की तैयारी की जा रही है। भाजपा की ओर से की जा रही इस तैयारी के बाद से चुनाव तक किसान ट्रैक्टर रैली निकालकर उन्हें पार्टी से जोड़ने जा रही है।

बहराइचNov 28, 2021 / 02:36 pm

Dinesh Mishra

kisan_rally.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बहराइच. देश भर में पार्टी की बात को किसानों तक पहुंचाने के लिए बहराइच में भाजपा ने किसान ट्रैक्टर यात्रा निकाली। इस दौरान जिले में 500 ट्रैक्टर के साथ सैकड़ों किसान मौजूद रहे। बहराइच में रविवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा 500 ट्रैक्टर के साथ किसान रैली निकाली गई. इस रैली की अध्यक्षता भारत जनता पार्टी की लखीमपुर सांसद व भारतीय जनता पार्टी के की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा द्वारा की गई.
उन्होंने कहा कि यात्रा का उद्देश किसान भाइयों को जागरूक करना है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लिए एक बहुत ही अच्छा बिल लाया गया था. हालांकि उनके विरोध के बाद इस बिल को वापस ले लिया गया.
उन्होंने कहा कि किसानों के बीच जाकर विपक्षियों ने भ्रम फैलाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अभी भी कुछ मांगों को लेकर किसान धरने पर बैठे हैं हमारा केंद्र नेतृत्व जल्द ही उनके भी जांच कर संवाद स्थापित कर उन्हें हर तरह की मदद मुहैया कराने का कार्य करेगा।

Home / Bahraich / 500 ट्रैक्टर लेकर बहराइच पहुंची सांसद रेखा वर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो