scriptसाले ने बस इतना ही कहा, गुस्साए जीजा ने अपनी बाइक में लगा दी आग | Bahraich Money dispute Angry Brother-In-law Bike fire police iinspecti | Patrika News
बहराइच

साले ने बस इतना ही कहा, गुस्साए जीजा ने अपनी बाइक में लगा दी आग

– गाड़ी लेने के लिए रुपये लिए थे उधार, वापस मांगने पर हुआ झगड़ा

बहराइचMay 21, 2021 / 10:35 am

Mahendra Pratap

साले ने बस इतना ही कहा, गुस्साए जीजा ने अपनी बाइक में लगा दी आग

साले ने बस इतना ही कहा, गुस्साए जीजा ने अपनी बाइक में लगा दी आग

बहराइच. पत्नी के भाई के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद से नाराज जीजा ने अपनी मोटरसाइकिल को आग लगा दी। मामला बढ़ता देख डायल 112 को फोन कर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पीआरबी की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
पक्का मकान नहीं है तो बस थोड़ा इंतजार कीजिए, 25.54 लाख ग्रामीणों को सीएम योगी देंगे आवास

जांच पड़ताल शुरू :- मामला थाना खैरीघाट के बरदहा बजार क्षेत्र का है। बरदहा बाजार में सड़क पर खड़ी एक मोटरसाईकिल आग के गोले की तरह जलने लगी। आसपास के लोग जलती गाड़ी को देखकर दंग रह गए। किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाया। फिर मामले की पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि रुपए के लेन देन को लेकर जीजा और उसकी पत्नी के भाई बीच कुछ कहासुनी हुई और जीजा शिवम पुत्र जगदीश पटवा निवासी भेरवा थाना इमलिया जनपद सीतापुर ने अपनी गाड़ी एचएफ डीलक्स को आग के हवाले कर दिया। मामला बढ़ता देख डायल 112 को फोन कर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पीआरबी की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
साली का इंगेजमेंट :- बताया जा रहा है की शिवम की पत्नी की छोटी बहन पूजा पुत्री अशोक कुमार का बुधवार को इंगेजमेंट थी। जिसमें पूजा के भाई अंकित ने शिवम से बाइक के लिए उधार लिये गए रुपयों को वापस करने की बात की, बस आपस में विवाद हो गया।

Home / Bahraich / साले ने बस इतना ही कहा, गुस्साए जीजा ने अपनी बाइक में लगा दी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो