scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर योगी के इस कैबिनेट मंत्री ने दिया बयान, अखिलेश यादव को भी नहीं छोड़ा | cabinet minister Satyadev Pachauri statement on munna bajrangi murder | Patrika News
बहराइच

मुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर योगी के इस कैबिनेट मंत्री ने दिया बयान, अखिलेश यादव को भी नहीं छोड़ा

मुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर पहले मंत्री जी ने अपना तर्क देते हुए कहा कि योगी सरकार के राज में जनता राहत महसूस कर रही है।

बहराइचJul 13, 2018 / 10:42 am

Mahendra Pratap

cabinet minister Satyadev Pachauri statement on munna bajrangi murder

मुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर योगी के इस कैबिनेट मंत्री ने दिया बयान, अखिलेश यादव को भी नहीं छोड़ा

बहराइच. जनपद में एक दिवसीय दौरे पर आए योगी सरकार के (कैबिनेट) खादी ग्रामोद्योग व रेशम उद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने यूपी में लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले पर अपनी सफाई पेश करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में क्राईम का ग्राफ को जीरो टॉलरेंस पर है। वहीं बागपत जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या के सवाल पर जांच का हवाला देते हुए मंत्री जी खामोशी अख्तियार करते नजर आए।

मुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर दिया तर्क

जेल जैसे संवेदनशील स्थल के अंदर मुन्ना बजरंगी की हत्या के सवाल पर पहले मंत्री जी ने अपना तर्क देते हुए कहा कि योगी सरकार के राज में जनता राहत महसूस कर रही है। वहीं मौजूदा सरकार के ऊपर उठ रही मुन्ना बजरंगी की हत्या की साजिश के सवालों पर अपनी राय प्रकट करते हुऐ कैबिनेट मंत्री सत्य देव पचौरी ने कहा कि जनता नही सिर्फ राजनीतिक लोग फर्जी आरोप लगवा रहे हैं। इसके आगे कहा कि अपराधी पुलिस से लड़ रहे हैं तो मुठभेड़ में मारे ही जाएंगे।

अखिलेश यादव के आरोप बेबुनियाद

वहीं सपा मुखिया व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा एक्सप्रेस वे का BJP सरकार द्वारा उद्घाटन करने पर दिए गए बयान की BJP हमारी फसल काट रही है के मामले पर मंत्री सत्य देव पचौरी ने पलटवार करते हुए कहा की अखिलेश यादव के आरोप बेबुनियाद हैं। अगर उनकी फसल होती तो उद्घाटन कर लिए होते, उनको आलोचना करनी है इसलिए कहते हैं कि सब हमने किया। उनको हर काम में तकलीफ है जिससे उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है और लोगों को रोजगार मिल रहा है। औद्योगीकरण हो रहा है। उन सब में तकलीफ है।

सत्यदेव पचौरी ने अपना तर्क किया जाहिर

वहीं पूर्ववर्ती सरकार के मुकाबले अपराध की तुलना करते हुए मंत्री जी ने कहा कि हमारी सरकार में अपराध कम हुए ये बात हम दावे से बोल रहे हैं। हमारी सरकार में क्राईम खत्म हो रहा है क्राईम का नाम न लो। योगी जी की सरकार में यूपी अपराध के मामले में क्राईम जीरो टॉलरेंस पर है। कुछ इस तरह योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने अपना तर्क जाहिर किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो