सीएम योगी इस महिला प्रत्याशी की जीत के लिए फैलाएंगे अपनी झोली

सीएम योगी इस महिला प्रत्याशी की जीत के लिए फैलाएंगे अपनी झोली
CM Yogi Adityanath

Shatrudhan Gupta | Updated: 13 Nov 2017, 10:54:25 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सीएम की कड़ी सुरक्षा के मद्देनजर अपनी तरफ से चप्पे-चप्पे पर फुल फू्रफ सुरक्षा के इंतजामों की व्यवस्था में जुट गया है।

बहराइच. आगामी 26 नवम्बर को होने जा रहे नगर निकाय के चुनावी अखाड़े में बहराइच जिले की सदर नगर पालिका सीट पर अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिये भाजपा के टिकट से ताल ठोंक रहीं महिला आरक्षित सीट की बीजेपी प्रत्याशी ममता गुप्ता के समर्थन में शहर की आवाम से भारी बहुमत की अपील करने के लिये गोरक्षपीठ के मठाधीश्वर एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 नवम्बर (मंगलवार) को शहर के महाराज सिंह इंटर कॉलेज मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुस्लिम बाहुल्य इलाके बहराइच शहर में अपने भाषण से लोगों को मन्त्र मुग्ध कर एक बार फिर हिंदू वोट बैंक को एक सांचे में संगठित करने का बिगुल फूंकेेंगे। सीएम के आगमन की तैयारी को लेकर जिले का सारा सरकारी तंत्र सीएम की कड़ी सुरक्षा के मद्देनजर अपनी तरफ से चप्पे-चप्पे पर फुल फू्रफ सुरक्षा के इंतजामों की व्यवस्था में जुट गया है।

विधानसभा में सालों बाद मिली जीत

आप को बता दें की बीते विधानसभा चुनाव के दौरान सदर विधानसभा सीट के लिये दावेदारी कर रही बीजेपी प्रत्याशी अनुपमा जयसवाल के समर्थन में बतौर स्टार प्रचारक के रूप में जनता से वोट की अपील करने सीएम योगी आदित्य नाथ स्वयं आये हुए थे, जिसका नतीजा ये रहा की पिछले 24 सालों से लगातार सपा के खाते में दर्ज होती चली आ रही बहराइच सदर सीट पर काफी अर्से बाद कमल खिला और भारी बहुमत से अनुपमा जायसवाल जीतीं। इस जीत का सेहरा बांधने वाली अनुपमा जायसवाल को योगी आदित्यनाथ की सरकार ने इनाम स्वरूप मंत्रिमंडल में बतौर राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार के तौर पर बेसिक शिक्षा, बाल विकास, वित्त एवं राजस्व जैसे अहम विभागों के मंत्री पद का जिम्मा दिया।

सरकार की योजनाओं को बताएंगे

इसी कड़ी में एक बार फिर नगर निकाय के चुनाव में नगर पालिका अध्यक्ष पद की महिला उम्मीदवार ममता गुप्ता की जीत के लिये आवाम से बीजेपी को वोट देने की अपील के लिये अपनी झोली फैलाने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 नवम्बर को बहराइच शहर के महराज सिंह इंटर कॉलेज के ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेेंगे। इस दौरान वे अपनी योजनाओं को जनता से शेयर करेंगे। नगर पलिका अध्यक्ष की प्रत्याशी ममता गुप्ता का कहना है की शहर को स्वच्छ सुंदर बनाने के साथ ही प्रकाश व्यवस्था और कानून व्यवस्था को पटरी पर लाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। वहीं सरयू में गिरने वाले गंदे नालों का संगम हमेशा के किया खत्म होगा। यही नहीं शहर की आवाम की सुविधा के लिये हर घर में आरओ सिस्टम का प्लांट लगाया जायेगा, जिससे लोगों को पीने के लिये स्वच्छ एवं निर्जल जल आसानी से मुहैया हो सके।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned