जमीनी विवाद में दबंगों ने दो भाइयो को दी खौफनाक सजा, एक की मौत!

जमीनी विवाद में दबंगों ने दो भाइयो को दी खौफनाक सजा, एक की मौत!
Bahraich Crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 28 Oct 2017, 07:03:54 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दबंगों के इस जानलेवा हमले में एक भाई की जहां इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

बहराइच. बहराइच में दंबगों का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल, बहराइच के कोतवाली नानपारा इलाके के रहने वाले कुछ दबंगों ने भोपतपुर गांव के निवासी राम विलास मिश्रा और दौलत राम मिश्रा नाम के दो सगे भाइयों की जमीन पर जबरन कब्जेदारी को लेकर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसके बाद दंबगों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। इस घटना में रामविलास मिश्रा की बहराइच जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि भाई दौलत राम मिश्रा की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना को अंजाम देने वाले पड़ोस के रहने वाले कमलबाबू, लल्लू, राजकुमार, बौवा और बबलू सहित कई लोगों के ऊपर जानलेवा हमला करने का संगीन आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।

एसपी ने कहा, आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे

पड़ोस के रहने वाले दंबगों ने ने एकजुट होकर भरे गांव के बीच लाठी डंडों और धारदार हथियारों से दोनों भाइयों राम विलास मिश्रा और दौलत राम मिश्रा को पहले बुरी तरह पीटा, फिर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। दंबगों का इससे भी मन नहीं भरा तो वे दोनों भाइयों को गोली मारकर भाग निकले। घटना में गंभीर रूप से घायल राम विलास मिश्रा की इलाज के दौरान बहराइच जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने इस खूनी घटना को गंभीरता से लिया है। उन्होंने पीडि़तों को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल किसी भी शख्स को बख्सा नहीं जाएगा।

क्षेत्र में घटना से दहशत

वहीं, पीडि़त परिवार के परिजनों का आरोप है कि आरोपी दबंगई के बल पर जबरन दीवार को गिराकर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। इस बात पर जब दोनों भाइयों ने उनका विरोध किया तो उन्होंने लाठी-डंडो और तलवारों से लैश होकर उन पर हमला कर दिया। उन्हें गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपियों ने उनकी हत्या के इरादे से उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। दबंगों के इस जानलेवा हमले में एक भाई की जहां इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से इलाके में सनसनी का माहौल छाया हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned