scriptवोट मांगने पहुंची इस सांसद को करना पड़ा ग्रामीणों के गुस्से का सामना, बिना प्रचार लौटीं वापस | member of parliament faced people anger on asking vote | Patrika News
बहराइच

वोट मांगने पहुंची इस सांसद को करना पड़ा ग्रामीणों के गुस्से का सामना, बिना प्रचार लौटीं वापस

बहराइच सुरक्षित लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी सावित्री बाई फुले को जनता के बीच जाकर वोट मांगना महंगा पड़ गया।

बहराइचApr 26, 2019 / 05:47 pm

Abhishek Gupta

Savitri

Savitri

बहराइच. बहराइच सुरक्षित लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी सावित्री बाई फुले को जनता के बीच जाकर वोट मांगना महंगा पड़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि आवाम के विरोध को देख सांसद महोदया को उल्टे पांव वापस भागना पड़ गया।
ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव पहुंचे पीजीआई, डॉक्टर ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए दिया बड़ा बयान

यह था मामला-

घटना शंकरपुर चौराहे की है, जहां पर आवाम के बीच वोट मांगने निकली कांग्रेस प्रत्याशी को देख जनता का गुस्सा भड़क उठा। गुस्से को देख कांग्रेस की प्रत्याशी अपना प्रचार किये बिना ही वापस बैरंग लौट गईं। रिसिया ब्लाक के शंकरपुर चौराहे पर कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री बाई फूले कांग्रेस नेता अली अकबर उर्फ पप्पू के साथ प्रचार के लिए पहुंची थीं। प्रचार के दौरान एक युवक सांसद से विकास कार्य न होने के सवाल पर बीच बाजार उलझ गया। फिर क्या था कांग्रेस नेता अली अकबर ने युवक को समझाने की लाख कोशिश की, लेकिन युवक के विरोध में जुड़ते लोगों की भीड़ देख सांसद बिना प्रचार किये अपनी गाड़ी में सवार होकर मौके से भाग खड़ी हुईं।
राहुल गांधी आने वाले हैं 1 मई को-

बता दें कि भाजपा की बागी सांसद सावित्री बाई फुले इस बार कांग्रेस के टिकट से चुनावी मैदान में हैं। जिनके चुनाव के प्रचार के लिये कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की विशाल जनसभा का कार्यक्रम आगामी 1 मई को बहराइच के गेंदघर मैदान में प्रस्तावित है। इनके आगमन से पहले आवाम से वोट की अपील करने बहराइच की मौजूदा सांसद सावित्री बाई फुले नानपारा क्षेत्र के शंकरपुर इलाके में जनता के बीच पहुंची थी।

Home / Bahraich / वोट मांगने पहुंची इस सांसद को करना पड़ा ग्रामीणों के गुस्से का सामना, बिना प्रचार लौटीं वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो