scriptराम मंदिर पर सहकारिता मंत्री ने दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम के लिए कह दी ये बात | Mukut Bihari big statement on Akhilesh Mulayam over Temple issue | Patrika News
बहराइच

राम मंदिर पर सहकारिता मंत्री ने दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम के लिए कह दी ये बात

टल जी की अस्थि कलश को राप्ती नदी में प्रवाहित करके वापस लौटे यूपी सरकार के कैबिनेट सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बहराइच जिले में राम मंदिर मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

बहराइचAug 25, 2018 / 09:13 pm

Abhishek Gupta

Mukut

Mukut

बहराइच. अटल जी की अस्थि कलश को राप्ती नदी में प्रवाहित करके वापस लौटे यूपी सरकार के कैबिनेट सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बहराइच जिले में राम मंदिर मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। इसी के साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर निर्माण के एलान पर भी करारा हमला किया है।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में इनसे बंधवाई राखी, फिर की 2019 चुनाव पर बहुत बड़ी घोषणा

“राम मंदिर बनेगा इसमें कोई दो राय नहीं है”-

मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि राम मंदिर के आधार पर हम सरकार में आये हैं, हम इस बात को नहीं मानते हैं। सरकार में हम आएं या ना आएं राम मंदिर बनना चाहिए, राम मंदिर बनेेगा। ये हम लोगों की मूलतः सोच है, सिद्धान्त है। राम मंदिर बनेगा इसमें कोई दो राय नहीं है, लेकिन हम संवैधानिक परम्पराओं में बंधे हुए हैं। डबल इंजन की सरकार के बयान पर मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि लोकसभा और राज्य सभा दोनों में हमारी बहुमत हो, इस नजरिए से आज डबल इंजन की सरकार नहीं है। लोक सभा अपने को अधूरा महसूस कर रही है, लेकिन मंदिर बनेगा।
अखिलेश-मुलायम पर किया हमला-
अखिलेश यादव के द्वारा हाल ही में अंकोरवाट की तर्ज पर यूपी में विष्णु मंदिर बनवाने के बयान पर सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने अपना तर्क देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसा और कहा कि जब मंदिरों की बात हो रही थी, तो काश राम मंदिर पर भी दो शब्द वो बोल देते तो अच्छा लगता। अयोध्या के कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता जी (मुलायम सिंह यादव) ने गोली चलवाई थी जिसमें 200 से भी ज्यादा लोग मर गए थे। रही बात विष्णु जी के मंदिर बनवाने की, तो हम उन्हें बधाई देंगे, जब वो विष्णु मंदिर बनवाएंगे।

Home / Bahraich / राम मंदिर पर सहकारिता मंत्री ने दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम के लिए कह दी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो