ट्रक पलटने से घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की दबकर मौत

ट्रक पलटने से घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की दबकर मौत

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 05:52:30 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

ट्रक पलटने से घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की दबकर मौत

श्रावस्ती. जिले के इकौना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बौद्ध परिपथ पर ग्राम मोहनीपुर में देर रात एक अनियंत्रित ट्रक पलट जाने से सड़क किनारे अपने घर के सामने सो रहे एक व्यक्ति व एक मवेसी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । घटना की सूचना पर पहुंची इकौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है ।


बता दे कि बीती रात तकरीबन 4 बजे बौद्ध परिपथ पर पड़ोस के जिले बहराईच से इकौना आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया । जिसमे अपने घर के सामने चारपाई पर सो रहे पाटनदीन गोस्वामी पुत्र श्यामलाल की ट्रक के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई । वही एक मवेशी की भी दबकर मौत हो गयी।


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीआरवी व इकौना थाना की पुलिस ने जेसीबी मशीन व मजदूरो की सहायता से जमीन खोदवाकर दबे व्यक्ति के शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।


बताया जाता है कि मृतक पाटनदीन गोस्वामी मूल रूप से गोंडा जिले के ग्राम जुरीकुईयां का रहने वाला था। और लगभग सात वर्षो से यहां रोजगार करने के लिए परिवार समेत ग्राम मोहनीपुर में घर
बना कर बस गया था।


मृतक व उसके बेटे फटे पुराने टाट के बोरो की सिलाई का काम करते हैं। प्रतिदिन की तरह पाटनदीन रात्रि में घर के सामने सो रहा था तभी कानपुर से आलू लाद कर सब्जी मंडी इकौना आ रहा लोडेड ट्रक यूपी- 40 टी - 5080 के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसकी मौके पर मौत हो गयी ।


वही इस मामले में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक डीडी मिश्रा बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned