scriptसरकार! यहां पुलिस की मिलीभगत से चल रहा स्मैक का कारोबार, दरोगा के स्टिंग ऑपरेशन में हुआ बड़ा खुलासा | police officer sting operation video viral | Patrika News
बहराइच

सरकार! यहां पुलिस की मिलीभगत से चल रहा स्मैक का कारोबार, दरोगा के स्टिंग ऑपरेशन में हुआ बड़ा खुलासा

– वायरल वीडियो में खुला स्मैक के काले कारोबार का खेल- बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र का मामला- दारोगा बोले- बिना पुलिस की मिलीभगत के कहीं भी कोई अपराध नहीं हो सकता

बहराइचSep 11, 2019 / 12:55 pm

Hariom Dwivedi

video viral

दारोगा बोले- बिना पुलिस की मिलीभगत के कहीं भी कोई अपराध नहीं हो सकता

बहराइच. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। जब खुद पुलिसवाले ही भ्रष्टचार के दलदल में फंसे हों तो आम लोगों से ईमानदारी की उम्मीद करना बेइमानी है। पुलिस की मिलीभगत से बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में स्मैक का काला कारोबार खूब फल फूल रहा है। नानपारा इलाके की राजा बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज खुद ही पुलिस की कारस्तानी की पोल खोल रहे हैं। उनका कहना है कि बिना पुलिस की रजामंदी से कहीं कोई अपराध संभव ही नहीं है।
वायरल वीडियो में कोतवाली नानपारा की राजा बाजार पुलिस चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह भदौरिया साफ कुबूल कर रहे हैं कि आज तक हमने इतना अपराध नहीं देखा जितना नानपारा इलाके में फैला हुआ है। यहां के 90 प्रतिशत लोग अवैध धंधे में लिप्त हैं। पूरे कस्बे में अवैध स्लाटिंग से लेकर स्मैक की बिक्री का काम बड़े पैमाने पर फैला हुआ है। उनका कहना है कि बिना पुलिस की मिलीभगत के कहीं भी कोई अपराध हो ही नहीं सकता। पुलिस पैसे लेकर स्मैक बिकवाने का काम कर रही है।
देखें वीडियो…

पत्रिका से बोले चौकी इंचार्ज
वायरल वीडियो पर चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह भदौरिया ने कहा कि क्षेत्र में मैंने काफी हद तक अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने का काम किया है। अब उन्हें यहां से हटाने के लिए साजिशन फंसाया जा रहा है। लोगों ने हमारे साथ विश्वासघात किया है। विश्वास में मुझे लेकर लोगों ने फर्जी स्टिंग किया है। शातिरों की कोशिश हमें हटाने की है, ताकि वह निश्चिंत रूप से काम कर सकें।

Home / Bahraich / सरकार! यहां पुलिस की मिलीभगत से चल रहा स्मैक का कारोबार, दरोगा के स्टिंग ऑपरेशन में हुआ बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो