scriptकैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, दिया बड़ा बयान | Ramapati shastri big decision before election in meeting | Patrika News
बहराइच

कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, दिया बड़ा बयान

भाजपा के कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने भिनगा नगर पालिका के हाल में कार्यकर्ताओं के संग बैठक की।

बहराइचMar 14, 2019 / 05:22 pm

Abhishek Gupta

Shrawasti

Shrawasti

श्रावस्ती. भाजपा के कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने भिनगा नगर पालिका के हाल में कार्यकर्ताओं के संग बैठक की। बैठक के दौरान सांसद दद्दन मिश्रा, श्रावस्ती विधायक राम फेरन पांडेय सहित जिले के कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक के दैरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री रमा पति शास्त्री ने कहा कि भाजपा सरकार में काफी विकास हुआ है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का जो विकास किया है, वो पिछले कई सालों में नहीं हुआ। हम लोगों को देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए हम लोगों को जिले के हर गांव, हर घर में जाकर सरकार द्वारा किये गए कामों को बताना है। ताकि विरोधी हमारी जनता को भटका न सके।उन्होंने कहा कि भारत शिखर की ओर चल चुका है। अब उसके कारवां को कोई रोक नहीं सकता है।
कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये गठबंधन नहीं है। मौका पड़ते ही ये एक दूसरे से झगड़ने लगेंगे। उन्होंने कहा कि जब अमित शाह, पीएम मोदी को ललकारेंगे विश्वामित्र बनकर तो उसके बाद मोदी जी को कोई रोक नही पाएगा। इसलिए हम सब को एकजुट होकर जनता के बीच में फैलकर सरकार के कामों को गिनाना है। ताकि जनता जान सके कि मोदी जी ने देश का कितना विकास किया है।
इस दौरान भाजपा के श्रावस्ती विधायक रामफेरन पांडेय ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं की बदौलत ही पार्टी चलती है। बस आप लोगो को हनुमान जी की तरह आपकी शक्ति का स्मरण कराना होगा। जब जब आपने चाहा है तब तब आपने दशा ही नही दिशा को भी बदल दिया है। इस बार पूरा विश्व आशा भरी निगाहों से मोदी को देख रहा है। मोदी जी ने जो कर दिखाया है और जो पावर उनके अंदर है अन्य किसी नेता में नही है। चाणक्य की नीति है चाणक्य कहते हैं कि जब सारे विरोधी मिलकर किसी एक व्यक्ति को पराजित करने में जुट जाएं। तो समझ लेना चाहिए कि इस देश का नेता कितना ईमानदार है। आज की भी स्थिति कुछ ऐसी ही है कि आपके ईमानदार चौकीदार पर सवालिया निशान खड़ाकर लोग उसे पीछे धकेलने में लगे हैं।
कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी संजू तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष अजय आर्य सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे

Home / Bahraich / कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो