scriptएक ही घर में तीन लाशें मिलने से सनसनी, बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर तड़प रही थी बहू | three of a family found dead in begampur ramgaon bahraich news | Patrika News
बहराइच

एक ही घर में तीन लाशें मिलने से सनसनी, बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर तड़प रही थी बहू

बहराइच गांव के रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव का मामला, पुलिस ने कहा- पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी मौत की असली वजह

बहराइचJan 08, 2018 / 08:30 am

Hariom Dwivedi

begampur ramgaon bahraich news
बहराइच. रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में एक मासूम बच्ची समेत तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में तीन साल की काजल, पांच साल की दिव्या और 65 साल की वृद्धा शामिल है। घटनास्थल पर बहू भी बेहोशी की हालत में तड़पती मिली, जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रथम दृष्टया पुलिस मौत की वजह दम घुटना बता रही है। एसपी ग्रामीण रविन्द्र सिंह ने बताया कि कमरे में अंगीठी जलाने की वजह से कमरे में बनी गैस के चलते दम घुटना मौत की वजह प्रतीत हो रहा है। हालांकि, किचन में बने खाद्य पदार्थ का भी सैम्पल सीज कर मामले की जांच की जा रही है।
इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को तब पता चली, जब सुबह सभी लोगों को जगाने के लिये घर के मुखिया राम सरीख चौहान ने घर में नीचे कमरे से आवाज लगाई। लेकिन ऊपर कमरे में सो रहे सदस्यों में से किसी भी सदस्य की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। घर के मुखिया रामसरीख ने ऊपर जाकर जब कमरे का दरवाजा खटखटाया तो भी कमरे के अंदर से किसी प्रकार की कोई आहट नहीं आई। रामसरीख के दिल की धड़कनें बढ़ गईं।
कमरे में पड़ी थीं तीन लाशें
70 वर्षीय रामसरीख ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला, अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गया। एक ही बिस्तर पर उनकी पत्नी कुमारी देवी (65) के साथ सो रही 3 साल की काज़ल और 5 साल की दिव्या नाम की दो पोतियां मृत पड़ी थीं। बहू संजू बेहोशी की हालत में तड़प रही थी। परिजनों की ऐसी हालत देखते ही रामसरीख बुरी तरह चीख पड़ा। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग जब मौके पर पहुंचे, कमरे का नजारा देखकर सन्न रह गये। लोगों ने बेहोशी की हालत में बहू को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
खाना खाकर ऊपर कमरे में सोने चल गए थे परिजन
जानकारी के मुताबिक, देर रात सभी ने एक साथ खाना खाने के बाद दोनों बच्चियों संग संजू नाम की महिला अपनी बुजुर्ग सास के कमरे में सोने के चली गयी। घर के मुखिया राम सरीख नीचे कमरे में सो रहे थे। सुबह में कोई नहीं उठा तो वह सभी को जगाने लगे, लेकिन कोई आहट न पाकर जब कमरे में जाकर देखा तो एक साथ तीन लाशों का नजारा देखकर बुरी तरह सहम गए।
कई पहलुओं पर गौर कर रही है पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही रामगांव थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी ग्रामीण रविन्द्र सिंह ने बताया की एक साथ तीन मौतों की वजह प्रथम दृष्ट्या दम घुटना आंका जा रहा है। मामले की पुख्ता पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर तय की जायेगी। एसपी ने बताया कि कमरे में अंगीठी जलाने की वजह से कमरे में बनी गैस के चलते दम घुटना मौत की वजह प्रतीत हो रहा है। हालांकि किचन में बने खाद्य पदार्थ का भी सैम्पल सीज कर मामले की जांच की जा रही है।

Home / Bahraich / एक ही घर में तीन लाशें मिलने से सनसनी, बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर तड़प रही थी बहू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो