scriptतेंदुए का वार, गर्दन को जबड़े में दबोचकर किया हमला, एक हफ्ते में दो मौत | two killed by leopard within one weak video viral | Patrika News
बहराइच

तेंदुए का वार, गर्दन को जबड़े में दबोचकर किया हमला, एक हफ्ते में दो मौत

कतर्नियाघाट फारेस्ट रेंज से लगे मझरा गांव में आदमखोर तेंदुए ने बीते 7 दिनों के भीतर दो बच्चियों को अपना निवाला बनाया है

बहराइचMar 08, 2019 / 03:01 pm

Karishma Lalwani

bahraich

तेंदुए का वार, गर्दन को जबड़े में दबोचकर किया हमला, एक हफ्ते में दो मौत

बहराइच. कतर्नियाघाट फारेस्ट रेंज से लगे मझरा गांव में आदमखोर तेंदुए ने बीते 7 दिनों के भीतर दो बच्चियों को अपना निवाला बनाया है। आदमखोर तेंदुए के आतंक से आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल छाया हुआ है। बुधवार की शाम मझरा गांव के रहने वाले राम किशन की बेटी रिंकी गेहूं के खेत में घास काट रही थी। इस दौरान झाड़ी में छिपे बैठे आदमखोर तेंदुए ने रिंकी की गर्दन को अपने जबड़े में दबोच कर मौके से फरार हो गया।
गेहूं के खेत में मिला शव

काफी देर तक तक रिंकी का कोई पता नहीं चला, तो परिजन देर रात गेहूं के खेत में उसे खोजने निकल गए। कुछ दूरी पर बच्ची का शव बरामद हुआ। बच्ची के मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन महकमें को दी। जंगल क्षेत्र में हो रहे लगातार बाघ के हमले की घटना से ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश है।
एक सप्ताह में दो बच्चियां हुईं तेंदुए का शिकार

कतर्निया जंगल से सटे मटियापुरवा में बीते 28 फरवरी को पुष्पा (14) पर भी आदमखोर तेंदुए ने हमला किया था। एक सप्ताह के अंदर ये दूसरी घटना है जब एक और किशोरी आदमखोर तेंदुए का शिकार हो गयी।

Home / Bahraich / तेंदुए का वार, गर्दन को जबड़े में दबोचकर किया हमला, एक हफ्ते में दो मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो