5 किलो चरस के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही भागने की फिराक में थे सभी

5 किलो चरस के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही भागने की फिराक में थे सभी

Hariom Dwivedi | Updated: 14 Jul 2019, 03:57:06 PM (IST) Bahraich, Bahraich, Uttar Pradesh, India

- सुलतानपुर जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र का मामला
- गश्त के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार
- तलाशी में मिली पांच किलो चरस

श्रावस्ती. जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के माली चौराहे से पुलिस (UP Police) ने एक टवेरा गाड़ी सवार चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तलाशी के दौरान पांच किलो चरस बरामद की गई है। पकड़े गए चारों तस्कर बांदा जिले के बताए जा रहे हैं। पूछताछ के दौरान इन चारों ने अपना नाम सत्य नारायण, रितेश, धर्मेंद्र और भारत बताया। पुलिस ने चारों तस्करों के मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

मल्हीपुर थाना प्रभारी देवेंद्र पांडेय अपने हमराहों के साथ गश्त पर थे, तभी मल्हीपुर चौराहे के पास एक टवेरा गाड़ी यूपी 90 पी 0019 संदिग्ध परिस्थितियों में नानपारा की तरफ से आती दिखाई दी। गाड़ी सवार लोगों ने पुलिस को देखा तो गाड़ी पीछे मोड़नी चाही, तभी पुलिस ने घेरेबंदी कर इन्हें पकड़ लिया। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से पांच किलो चरस बरामद हुई।

पुलिस का बयान
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मल्हीपुर पुलिस द्वारा पांच किलो चरस के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

देखें वीडियो...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned