scriptजिले में फिर मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज | 6 corona positive patients met again in district | Patrika News
बालाघाट

जिले में फिर मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज

ठीक होने पर 9 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज

बालाघाटAug 13, 2020 / 10:36 pm

Bhaneshwar sakure

जिले में 696 मिमी औसत वर्षा रिकार्ड

जिले में 696 मिमी औसत वर्षा रिकार्ड

बालाघाट. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है। वहीं उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती मरीज शीघ्र स्वस्थ्य भी हो रहे हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के स्वस्थ्य होने का ग्रोथ भी अच्छा है। इधर, जिले में एक बार फिर से ६ मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 12 अगस्त को देर रात में आईसीएमआर लैब जबलपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 6 और मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी 6 मरीजों को उपचार के लिए आइटीआइ के पीछे बूढ़ी बालाघाट में बनाए गए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय ने बताया कि 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एक मरीज लालबर्रा तहसील के ग्राम घोटी का है जो 7 अगस्त को चित्रदुर्ग कर्नाटक से वापस आया है। दूसरा मरीज लालबर्रा शांति नगर का निवासी है जो श्रीनगर से 7 अगस्त को वापस आया है। तीसरा मरीज लांजी का है जो 7 अगस्त को नागपुर से वापस आया है। चौथा मरीज भी लांजी का है, वह एक महिला है जो 7 अगस्त को नागपुर से लौटी है। पांचवा मरीज लांजी तहसील के ग्राम टेडवा का है जो 10 अगस्त को नागपुर से वापस आया है और छठवां मरीज किरनापुर तहसील के ग्राम सारद सिवनी का है जो 4 अगस्त को नागपुर से वापस आने के बाद गोंगलई के क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया था।
डॉक्टर मनोज पांडेय ने बताया कि शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार कोरोना पॉजिटिव 9 मरीजों के ठीक हो जाने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक १82 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें से 144 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 38 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

Home / Balaghat / जिले में फिर मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो