scriptतीन लाख की सट्टा पट्टी के साथ एक गिरफ्तार | Additional superintendent forest protector from Bhopal in the inquiry | Patrika News
बालाघाट

तीन लाख की सट्टा पट्टी के साथ एक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस की सट्टे पर कार्रवाई , पूछताछ में और लोगों के नाम सामने आने की उम्मींद

बालाघाटDec 08, 2018 / 01:44 pm

mukesh yadav

satta

तीन लाख की सट्टा पट्टी के साथ एक गिरफ्तार

बालाघाट। कोतवाली पुलिस ने नगर में चल रहे सट्टे को लेकर एक बड़ी कार्रवाई की है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्रसिंग ठाकुर की टीम ने शुक्रवार को एक सटोरी के पास से 27 हजार ८०० रुपए नकद और करीब दो लाख रुपए का सट्टे का रिकॉर्ड बरामद किया है।
टीआई ठाकुर के अनुसार मुखबीर की सूचना पर शुक्रवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। इस दौरान शहर के सुभाष चौक चमन टेलर वाली गली निवासी नीरज पिता घनश्याम असाटी (३२) को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। मुखबीर की सूचना पर आरोपी को एक साइकल स्टोर्स से पकड़ा गया। जिसके पास से सट्टा पट्टी के कागज व नकदी बरामद किए गए है। टीआई ने बताया कि नीजर से प्रारंभ पूछताछ में अन्य दो लोगों के शामिल होने होने की जानकारी भी लग रही है। नीरज को न्यायालयीन रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी। इसके बाद सामने आने वाले नामों के व्यक्तियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।
जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बालाघाट शहर में बड़े लोग इसमें लिप्त है, जो व्यवसाय की आड़ में अवैधानिक गतिविधि को अंजाम दे रहे हंै। आगामी समय में इस मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Home / Balaghat / तीन लाख की सट्टा पट्टी के साथ एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो