मासूम से दुराचार का प्रयास, आरोपी फरार

शराब के नशे में की हरकत, बालाघाट जिले में भी हैवानियत आई सामने

बालाघाट. देश में हैदराबाद, उन्नाव में हैवानियत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। इधर, बालाघाट जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र में भी एक हैवानियत सामने आई है। यहां एक युवक ने शराब के नशे में पांच वर्षीय मासूम के साथ दुराचार करने का प्रयास किया। हालांकि, इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। लेकिन घटना के बाद से आरोपी फरार है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में ५ दिसम्बर की शाम करीब ४.३० बजे जब पांच वर्षीय मासूम अपने सहेलियों के साथ खेल रही थी। तभी गांव के ३८ वर्षीय युवक ने शराब के नशे में उसे खाने के लिए प्रलोभन दिया। जिसके कारण मासूम पीडि़ता युवक के पास पहुंच गई। जहां उसने उसे खाने के लिए कुछ दिया। इसके बाद उसके कपड़े उतार कर दुराचार करने का प्रयास किया। वहीं किसी को कुछ बताने पर मारने की धमकी दी। परिजनों को इसकी जानकारी उस समय लगी, जब मासूम अपने घर पहुंची। उसने अपनी मां को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। ६ दिसम्बर को परिजनों ने लालबर्रा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा ३६३, ३६६ ए, ३७६ एबी, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम २०१२ की धारा ५ एम, ६ के तहत अपराध दर्ज किया है। इधर, घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपी की तलाश कर रही है।

Bhaneshwar sakure Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned