scriptट्रेन से टकराई बाइक, युवक बाल-बाल बचा | Bike collided with train, youth narrowly escaped | Patrika News
बालाघाट

ट्रेन से टकराई बाइक, युवक बाल-बाल बचा

कटंगी रेलवे ट्रेक परसरंडी रेलवे ओवर ब्रिज के पास हुई घटना

बालाघाटSep 17, 2019 / 09:38 pm

Bhaneshwar sakure

ट्रेन से टकराई बाइक, युवक बाल-बाल बचा

ट्रेन से टकराई बाइक, युवक बाल-बाल बचा

वारासिवनी. मुख्यालय से कटंगी रेल मार्ग पर स्थित सरंडी रेल्वे ओवर ब्रिज के पास बाइक से रेल्वे लाइन पार कर रहा बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया। वहीं युवक की बाइक ट्रैन से टकराकर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे एक अज्ञात युवक अपनी बाइक क्रमांक एमपी 22 एमजी 2274 से रेल्वे लाइन पार कर सरंडी की ओर जा रहा था। इसी बीच कटंगी की ओर से वारासिवनी आ रही कटंगी-गोंदिया ट्रैन वहां पहुंची। तेज गति से ट्रेन को आता देख युवक बाइक छोड़ कर भाग गया। जिससे ट्रेन से टकरा जाने से युवक की बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं युवक बाल-बाल बच गया। घटना की जानकारी ट्रेन चालक द्वारा वारासिवनी स्टेशन पर दिए जाने पर एक स्थानीय रेल कर्मचारी मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक बाहर का रहने वाला है, जो बाइक से गांव-गांव कपड़े बेचने का काम करता है। हादसे के बाद युवक मौके से भाग गया।
सरंडी निवासी ग्रामीण नंदकिशोर नोनारकर व बस्ताराम राहंगडाले ने बताया कि ओवरब्रिज के निर्माण के समय ग्रामीणों द्वारा इसका विरोध किया गया था। ओवरब्रिज में पानी भरा होने के चलते गांव के लोग अपनी जान खतरे में डालकर रेल पटरियां पार करने के लिए मजबूर हो गए है। पूर्व में इस ओवरब्रिज में पानी की वजह से कार व ट्रैक्टर भी फंस चुके है। इतना ही नहीं गांव में अचानक किसी का स्वास्थ खराब होने पर भी पटरियां क्रॉस कर ही उसे अस्पताल ले जाना पड़ता है।

Home / Balaghat / ट्रेन से टकराई बाइक, युवक बाल-बाल बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो