scriptपंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों का जपं सीईओ ने किया निरीक्षण | CEO inspects construction works going on in Panchayat | Patrika News
बालाघाट

पंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों का जपं सीईओ ने किया निरीक्षण

गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य कराए जाने के दिए निर्देश

बालाघाटFeb 16, 2020 / 09:22 pm

Bhaneshwar sakure

पंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों का जपं सीईओ ने किया निरीक्षण

पंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों का जपं सीईओ ने किया निरीक्षण

बालाघाट. नेवरगांव के समीपस्थ ग्राम पंचायत कोपे में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत लालबर्रा गौरीशंकर डहेरिया ने गांव में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। वहीं सभी निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए।
मनरेगा से बन रहे तालाबों का निरीक्षण कर गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य किए जाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने तालाब निर्माण स्थल पहुंचकर कार्यों की स्थिति को भी देखी। वहीं शनिवार को प्राथमिक शाला कोपे के मध्याह्न भोजन का भी निरीक्षण किया। बच्चों को साफ-सफाई से रहने और गणवेश में स्कूल आने के लिए प्रेरित किया। भोजन करने से पहले हाथों को पानी से धोकर भोजन करना और स्वच्छता बनाए रखने का आव्हान किया। स्कूल परिसर के साथ-साथ अपने आसपास के वातावरण को भी साफ-सुथरा रखने की बात कही।
निरीक्षण के समय सरपंच प्रतिनिधि सुनीता शैलेश घरडे, सचिव ग्राम पंचायत विपतसिंह कुमरे, रोजगार सहायक युवराज ठाकरे, ग्राम पंचायत मेट रमेश भोंडे, पन्नालाल पटले, निकेश शेंडे, तेजेश्वरी बंसोड़, भृत्य सावन चौहान सहित अन्य मौजूद थे।

Home / Balaghat / पंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों का जपं सीईओ ने किया निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो