scriptसीएम शिवराज सिंह ने दी नक्सलियों को खुली चेतावनी | CM Shivraj gave open warning to Naxalites | Patrika News
बालाघाट

सीएम शिवराज सिंह ने दी नक्सलियों को खुली चेतावनी

कहा- प्रदेश शांति का टापू, यहां हिंसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

बालाघाटSep 06, 2022 / 08:49 am

दीपेश तिवारी

shivraj_warning_to_naxalites.png
बालाघाट। नक्सलियाें की पनाहगाह कहे जाने वाले बालाघाट में ही सीएम शिवराज ने दी नक्सलियों को खुली चेतावनी देने के साथ ही मध्यप्रदेश शांति का टापू बताते हुए कहा कि यहां हिंसा और खून-खराबा कर प्रदेश की शांति भंग करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

दरअसल ये बातें सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में कही। इस दौरान उन्होंने 31 जवानों को पदोन्नति दी। जवानों को तमगा लगाकर हौसला बढ़ाया। सीएम ने जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जाने की भी घोषणा की। उन्होंने 349 करोड़ 44 लाख 38 हजार रुपए की लागत के 17 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। जिला सहकारी बैंक के नए भवन का लोकार्पण, रेलवे ओवर ब्रिज के लिए भूमिपूजन के साथ ही वारासिवनी और रामपायली में भी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए।
जवानों के कारण ही हम सुरक्षित
सीएम ने कहा, जवानों के विपरीत परिस्थितियों में कठिन परिश्रम करने से ही हम सुरक्षित हैं। अगर वीरों का सम्मान नहीं किया जाएगा तो वीरता बांझ हो जाएगी। राज्य सरकार, प्रदेश में शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने वाले जवानों के साथ खड़ी है।

उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होने देंगे। पुलिस एवं सुरक्षा बल के जवानों ने मध्यप्रदेश को शांति का टापू बनाया है। पहले डकैतों का आतंक था, हमने उन्हें खत्म किया। सिमी का नेटवर्क खत्म किया। भोपाल जेल से भागने वालों को कुछ देर बाद ही मार गिराया।

शांति चाहने वालों के लिए हमारे दरवाजे खुले
मुख्यमंत्री ने नक्सवाद पर कहा कि शांति की बात करने वालों के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। प्रगति एवं विकास के लिए हमारे साथ कदम मिला कर चलें। भोली-भाली जनता को बहकाना बंद करें। बंदूक की गोली से कुछ हासिल नहीं होगा। यदि किसी ने भी हमारी जनता को छेड़ा तो हमारी सरकार उसे छोड़ेगी नहीं। मुख्यमंत्री के साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा व अन्य नेता उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो