scriptसुविधाजनक स्थाई जगह पर दुकान दिलाने फुटपाथी दुकानदारों ने कलेक्टर से लगाई गुहार | Convenient place to get shop at the footpath, shopkeepers shopkeeper | Patrika News
बालाघाट

सुविधाजनक स्थाई जगह पर दुकान दिलाने फुटपाथी दुकानदारों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

अतिक्रमण हटाए गए फुटपाथी दुकानदारों ने शहर में सुविधाजनक स्थाई स्थानों पर दुकान दिलाए जाने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप गुहार लगाई।

बालाघाटMay 14, 2019 / 05:52 pm

mahesh doune

balaghat

सुविधाजनक स्थाई जगह पर दुकान दिलाने फुटपाथी दुकानदारों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

बालाघाट. अतिक्रमण हटाए गए फुटपाथी दुकानदारों ने शहर में सुविधाजनक स्थाई स्थानों पर दुकान दिलाए जाने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप गुहार लगाई। शहर के आम्बेडकर चौक से कालीपुतली चौक, जयस्तंभ चौक तक सहित अन्य स्थानों पर सड़क किनारे ठेला व टपरा में दुकान लगा रहे दुकानदारों ने 14 मई को कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। फुटपाथी दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की सराहना करते हुए सुविधाजनक स्थाई स्थानों पर दुकान दिलाए जाने मांग की है।
इस दौरान फुटपाथी दुकानदार संघ अध्यक्ष करीम खान ने बताया कि प्रशासन द्वारा शहर को सुंदर बनाने की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की हम सराहना करते हैं। लेकिन हम दुकानदारों को सुविधाजनक स्थान पर दुकान लगाने के लिए जगह दी जाए। उन्होंने कहा कि काफी वर्षो से हम रोड किनारे फुटकर व्यवसाय कर अपना और परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। लेकिन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के बाद जीवन-यापन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अनेकों बार अतिक्रमण की समस्या को लेकर शासन व प्रशासन को इसको हटाने के लिए और परिश्रम और अनेक कारणों का सामना करना पड़ता है। जिससे इस समस्या का सुविधायुक्त समाधान के उपायों के लिए संगठन मांग करता है।
ये रहे शामिल
इस अवसर पर हारून शेख, मोहम्मद शहजाद खान राजू नगपुरे, संदीप बंशकार, अनिल घटोले, आरिफ खान, संदीप चौरीवार, पप्पू जंगेले, सोनू ब्रम्हे, जावेद खान, निलेश रत्नेरे, अजीज खान, इकबाल कुरैशी, रिजवान खान, अतीक खान, मल्लू मिस्त्री सहित अन्य शामिल रह

Home / Balaghat / सुविधाजनक स्थाई जगह पर दुकान दिलाने फुटपाथी दुकानदारों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो