scriptनदी में डूबे युवक का १७ घंटे बाद मिला शव | Found dead in river 17 hours after found dead | Patrika News
बालाघाट

नदी में डूबे युवक का १७ घंटे बाद मिला शव

मृतक का शव १७ घंटे बाद दूसरे दिन बुधवार को निकाला गया

बालाघाटSep 06, 2017 / 09:28 pm

Bhaneshwar sakure

crime
बालाघाट. मंगलवार को वैनगंगा नदी नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक का शव १७ घंटे बाद दूसरे दिन बुधवार को निकाला गया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
नदी में नहाने गया था युवक
जानकारी अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक ०३ निवासी बादशाह शेख (१५) अपने एक साथी इमरान (१४) के साथ वैनगंगा नदी नहाने के लिए मंगलवार की शाम करीब ५ बजे गया था। इस दौरान वह नदी के गहरे पानी में चले गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर रात्रि में ही कोतवाली पुलिस और वैनगंगा नदी में सुरक्षा के लिहाज से पदस्थ किए गए पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोंरो की मदद से रात्रि करीब १२ बजे तक शव की खोजबीन की गई। लेकिन उसका शव नहीं मिला। वहीं दूसरे दिन बुधवार को सुबह करीब ११ बजे घटना स्थल से करीब २० फीट दूर युवक का शव मिला। पुलिस के अनुसार शव पानी के तेज बहाव के कारण पत्थरों के बीच फंस गया था। जिसके कारण गोताखोंरो को शव नहीं मिल पाया था। बुधवार को भी गोताखोरों को शव खोजने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन सुबह करीब ११ बजे गोताखोरों को शव पत्थरों में फंसा हुआ मिला। इधर, शव मिलने के बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पूरी की। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
खेत के कुएं में मिली नाबालिग की लाश
बालाघाट. कटंगी थाना के ग्राम आगरी में एक १७ वर्षीय नाबालिग की लाश खेत के कुएं में मिली । सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतिका नेवरगांव हाल मुकाम आगरी निवासी मनीषा पिता दिनदयाल कुसराम का शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई की। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतिका अपने मौसी के घर आगरी में बचपन से रह रही है। ७-८ माह से मनीषा अपने गांव नेवरगांव में रहती थी। लेकिन १५ दिन पूर्व ही मौसी के गांव आई थी। जो ३-४ सितम्बर के मध्य रात्रि से घर से लापता थी। परिजनों ने मनीषा की तलाश किए लेकिन नहीं मिली। ५ सितम्बर को मनीषा की लाश दिनेश परते के खेत के कुएं में मिली। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर मृतक युवती की लाश बरामद कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Home / Balaghat / नदी में डूबे युवक का १७ घंटे बाद मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो