ट्रेन की चपेट में आए गेट कीपर की मौके पर मौत

mukesh yadav

Publish: Jun, 14 2018 08:45:27 PM (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
ट्रेन की चपेट में आए गेट कीपर की मौके पर मौत

पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू की जांच

बालाघाट. कोतवाली थाना क्षेत्र के रेंजर कॉलेज रेलवे क्रासिंग ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे के गेट कीपर की मौके पर मौत हो गई। जानकारी लगने पर कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक दिक्षीत ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई को अंजाम दिया। वहीं शव का पंचनामा कार्रवाई कर पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेश पिता कमलदास भालेराव (३८) जो कि रेलवे में गेट कीपर के पद पर पदस्थ है। सुबह छह बजे से रेंजर कॉलेज क्रासिंग पर ड्यूटी पर तैनात था। सुबह करीब ८.५० बजे कटंगी की ओर से गोदिया जाने वाली ट्रेन जब क्रासिंग पार कर रही थी। तभी नरेश ने ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना भी किया। लेकिन इसी बीच व अनियंत्रित होकर पटरी पर गिर गया और ट्रेन से घसीटते हुए दूर जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना का पता लगने पर मौके पर ट्रेन भी रोकी गई थी। ट्रेन चालक के साथ चल रहे एसएससी वारासिवनी के कर्मचारी वेदप्रकाश ने बताया कि नरेश ट्रेन की चपेट में कब व कैसे आ गया किसी को कुछ पता नहीं चला। संभवत: अनियंत्रित होकर पटरी वह गिरा होगा और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

नव-निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान समारोह कल
लालबर्रा. ग्राम पंचायत पांढरवानी में स्थित दुर्गामंदिर में १६ जून को सेन समाज के नव-निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। कार्यक्रम सेन समाज लालबर्रा के तत्वावधान में ११ बजे से प्रारंभ होगा।
इस संबंध में सेन समाज के लालबर्रा ब्लॉक अध्यक्ष सत्यनारायण श्रीवास ने बताया कि जिले के नव-नियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान किया जाएंगा। इस अवसर पर जिले से उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा समाज के उत्थान व विकास पर प्रकाश डाला जाएंगा। कार्यक्रम में समाज के सभी पदाधिकारियों ने स्वजातीयजनों से अधिकाधिक उपस्थिति की अपील की है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned