scriptजय जय परशुराम के जयघोष से गुंजयमान हुआ नगर | Hail from Jai Jai Parashuram | Patrika News
बालाघाट

जय जय परशुराम के जयघोष से गुंजयमान हुआ नगर

सर्व ब्राम्हण समाज ने मनाई परशुराम जयंती

बालाघाटMay 09, 2019 / 08:09 pm

mukesh yadav

parshuram

जय जय परशुराम के जयघोष से गुंजयमान हुआ नगर

वारासिवनी. भगवान परशुराम जयंती पर सर्व ब्राम्हण समाज ने विभिन्न कार्यक्रम के साथ विधि विधान से पूजन कार्य कर जय जय परशुराम के जयघोष लगाए। सुबह समय परशुराम सेना के लगभग एक सैकड़ा युवकों ने बाईक रैली निकालकर नगरवासियों को भगवान श्री परशुराम जयंती की शुभकामनाए दी। सर्वब्राम्हण समाज के अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी व सचिव संदीप मिश्रा ने बताया कि 7 मई को प्रात: 9 बजे परशुराम सेना के द्वारा बाईक रैली के साथ भगवान परशुराम जयंती समारोह की शुरूआत हुई। परशुराम के भक्तों को शासकीय महाविद्यालय के प्रोफेसर डॉ एचपी शर्मा की ओर से भव्य स्वागत और गर्मी में शीतल पेयजल से स्वागत भी किया गया।
शाम के समय चल समारोह में नगर के सभी विप्रजनो ने शामिल होकर उत्साह के साथ भगवान परशुराम जी को याद किया। नगर के सभी प्रमुख मार्गो व चौक से भ्रमण के बाद कटंगी मार्ग पर भव्य परशुराम चौक पर विप्रजनों ने महाआरती भी की। इस अवसर पर जिले के तहसीलों से प्रमुख विप्रजनो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। देर शाम को पुन: सिविल क्लब मैदान में सर्व ब्राम्हण समाज ने मिलन समारोह में प्रदेश सरकार के केबीनेट मंत्री प्रदीप जायसवाल, नपा अध्यक्ष विवेक पटेल, राजेश पाठक का सम्मान भी किया। इस अवसर पर समाज के नन्हे मुन्हो ने वेषभूषा प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय भी कराया।
इनका रहा सहयोग
पूरे कार्यक्रम में सर्व ब्राम्हण समाज के संरक्षक अविनाश पांडे, अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी, सचिव संदीप मिश्रा, अनूप चौबे, मनीष मिश्रा, राजेश मिश्रा, शरद दुबे, असीम मिश्रा, संतोष त्रिवेदी, योगेश व्यास, मंजू भोडले, सुधीर शर्मा, अनीष मिश्रा, विनोद मिश्रा, संजय चौबे, मयंक मिश्रा, संतोष आड़े, आकाश चौबे आदि ने जयंती समारोह को सफल बनाने में सक्रिय योगदान दिया।

Home / Balaghat / जय जय परशुराम के जयघोष से गुंजयमान हुआ नगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो