scriptसोनिया गांधी का जनता के नाम भावुक खत, कहा- कांग्रेस को वोट दें | Sonia seeks votes for Congress in 'personal letter' to voters of Amethi, Raebareli | Patrika News
राज्य

सोनिया गांधी का जनता के नाम भावुक खत, कहा- कांग्रेस को वोट दें

उन्होंने अमेठी और रायबरेली के लोगों के नाम एक खुले पत्र में प्रदेश में तेजी विकास और प्रगति के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की है।

बालाघाटFeb 23, 2017 / 07:24 am

balram singh

सोनिया गांधी

सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर लोगों की आजीविका को खत्म करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इस सरकार के कुशासन का परिणाम पूरा देश भुगत रहा है। उन्होंने अमेठी और रायबरेली के लोगों से इन क्षेत्रों में विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को जिताने की अपील की है। 
गांधी स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए नहीं जा पाई हैं। उन्होंने अमेठी और रायबरेली के लोगों के नाम एक खुले पत्र में प्रदेश में तेजी विकास और प्रगति के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की है। 
उन्होंने कहा कि आपका प्रतिनिधित्व करना मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व की बात रही है। हम आज जो कुछ भी हैं, वह आपकी वजह से हैं। हमारा आपसे विशेष रिश्ता है और मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमाई है।
बता दें कि गांधी रायबरेली का और उनके पुत्र एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केन्द्र की मौजूदा सरकार आम आदमी को कमजोर करने में लगी हुई है। वह सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है, जिसकी कीमत देश के गरीबों को चुकानी पड़ रही है। 
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अति महत्वपूर्ण करार देते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में उत्तर प्रदेश के लोगों ने देश के बाकी हिस्से के साथ भाजपा को समर्थन दिया लेकिन’अच्छे दिन’ लाने के बजाय उनकी सरकार ने आम लोगों से उनकी जमीन, रोजगार के अवसर तथा उनकी गाढ़ी कमाई छीन ली। ये लोग सत्ता में रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 
गांधी ने कहा कि आज पूरा देश इन लोगों के कुशासन का परिणाम भुगत रहा है-किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है, युवाओं ने अपना रोजगार खो दिया है, महिलाएं आसमान छूती महंगाई से परेशान हैं। छोटे व्यापारी अपना व्यापार खत्म होने की कगार पर हैं। अल्पसंख्यक और दलित भय के माहौल जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में पूरा देश आपकी तरफ देख रहा है।

Home / State / सोनिया गांधी का जनता के नाम भावुक खत, कहा- कांग्रेस को वोट दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो