scriptएमपीआरडीसी के एमडी ने किया निर्माणाधीन मार्गों का निरीक्षण | MPRDC MD did inspection of under construction routes | Patrika News
बालाघाट

एमपीआरडीसी के एमडी ने किया निर्माणाधीन मार्गों का निरीक्षण

क्षेत्र की गर्रा-नवेगांव सड़क निर्माण कार्य का जायजा एमपीआरडीसी के अधिकारियों ने किया।

बालाघाटNov 24, 2017 / 05:13 pm

sanjay daldale

MPRDC MD

MPRDC MD

वारासिवनी, कटंगी के विधायक ने मुलाकात कर बताई समस्या…
एमपीआरडीसी के एमडी ने किया निर्माणाधीन मार्गों का निरीक्षण
निर्माण कार्य की गति पर जाहिर किया असंतोष
डामरीकरण किए जाने की मांग
वारासिवनी. क्षेत्र की गर्रा-नवेगांव सड़क निर्माण कार्य का जायजा एमपीआरडीसी के अधिकारियों ने किया। विभाग के महाप्रबंधक मनीष रस्तोगी ने जिले मे चल रहे विभागीय सड़क निर्माण कार्यों निरीक्षण किया। इस दौरान जनरल मैनेजर सुनील वर्मा, डीविजनल मेनेजर अनिल श्रीवास्तव, उपप्रबधक दीपक आडे और दिलीप टेकाम के साथ रोड निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मेनेजर प्रदीप विश्वकमा उपस्थित रहे।
महाप्रबंधक मनीष रस्तोगी ने रामपायली, खैरलांजी मोवाड़ होते हुए अमई बोनकट्टा से कटंगी पहुंच मार्ग का निरीक्षण किया। इसके बाद वारासिवनी से लालबर्रा होते हुए सिवनी रवाना हो गए। बताया गया है कि एमडी ने निर्माण कार्य की गति पर असंतोष जाहिर किया है। स्थानीय विश्राम गृह में विधायक डॉ योगेन्द्र निर्मल और कटंगी विधायक केडी देशमुख, नपा वारासिवनी अध्यक्ष विवेक पटेल ने महाप्रबंधक रस्तोगी के साथ भेंट की।
वहीं समस्याओं से अवगत कराया। दोनों ही विधायकों ने बताया कि एमडी से निर्माणाधीन सड़कों के बारे में चर्चा की गई। वारासिवनी से कटंगी, जिला सिवनी से कटंगी, बोनकट्टा से गर्रा, गर्रा से रामपायली-मोवाड़, रामपायली से गर्रा चौकी, सीतापठोर से गोरेघाट, खैरलांजी से भजियादंड, खडग़पुर और जाम की सड़कों के सम्बध में चर्चा की गई। इस दौरान एमडी को गति बढ़ाने और गुणवत्तापूर्ण कार्य किए जाने की बात कही गई।
कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने की बात कही गई। सड़क निर्माण का कार्य लगभग 15 जून तक पूर्ण किया जाने की बात कही गई है। विधायक निर्मल ने बताया कि एमडी से चर्चा के दौरान गिट्टी की कमी की बात सामने आई। जिसे महाराष्ट्र राज्य के पांचगांव और बंडोल सिवनी से बुलवाए जाने पर चर्चा हुई है।
वर्तमान में मेहंदीवाडा के आगे डामर सड़क पर डबल कोड किया जा रहा है जबकी कॉलेज से मेंहदीवाड़ा के बीच में डामर नहीं होने से राहगीरों को दिक्कत हो रही थी, इस पर उक्त स्थान में तत्काल डामरीकरण किए जाने की मांग की गई है।
नपा अध्यक्ष विवेक पटेल ने बताया कि उन्होंने नेहरु चौक से गोली बारी चौक होते हुए रिधन चौहान की राइस मिल तक शहर के अंदर से सड़क निर्माण की मांग रखी है। जिस पर एमडी रस्तोगी ने आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Home / Balaghat / एमपीआरडीसी के एमडी ने किया निर्माणाधीन मार्गों का निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो