scriptअब कचरा गाड़ी में अस्पताल लाए गए घायल छात्र | Now the injured students brought to the hospital in the garbage car | Patrika News
बालाघाट

अब कचरा गाड़ी में अस्पताल लाए गए घायल छात्र

सरकारी अस्पताल कटंगी में नहीं 108 वाहन

बालाघाटOct 24, 2021 / 07:32 pm

mukesh yadav

अब कचरा गाड़ी में अस्पताल लाए गए घायल छात्र

अब कचरा गाड़ी में अस्पताल लाए गए घायल छात्र

बालाघाट/कटंगी। कटंगी-तुमसर मुख्य सडक़ मार्ग पर इंडेन गैस एंजेसी के सामने शनिवार की सुबह करीब साढ़े 09 बजे एक अज्ञात बाइक की टक्कर से दो स्कूली छात्र गिरकर घायल हुए हैं। एक छात्र के सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने 108 को घटना की सूचना दी। लेकिन कटंगी अस्पताल में 108 वाहन के नहीं होने की वजह से घायलों को नगर परिषद की कचरा गाड़ी में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम आगरवाड़ा निवासी छात्र कामेश शेंडे और अंकुश पटले शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय कटंगी में अध्ययन करते हैं। यह दोनों सुबह कोचिंग से स्कूल की तरफ लौट रहे थे, जिन्हें अज्ञात दोपहिया वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हालाकिं लोगों ने वाहन चालक को पकडऩे की कोशिश की। लेकिन चालक किसी के हाथ नहीं लगा। वहीं इस घटना के बाद दोनों छात्रों को कचरा गाड़ी से अस्पताल लाया गया।
उल्लेखनीय है कि सरकारी अस्पताल कटंगी का 108 वाहन मरम्मत के लिए बालाघाट भेजा गया है। जिसकी मरम्मत अब तक हो पाई है। बता दें कि करीब 2 सप्ताह पूर्व से 108 वाहन मरम्मत के लिए बालाघाट भेजा गया है। इसी माह 4 अक्टूबर को एक पुत्र के पास पैसे और मोबाईल नहीं होने की वजह से वह अपनी मॉ को हाथठेले पर लिटाकर अस्पताल ला रहा था। इस खबर को जब पत्रिका ने प्रकाशित किया तो 4 दिन बाद जैसे तैसे मरम्मत कर 108 को अस्पताल भेजा गया। महज 7 दिन बाद फिर 108 वाहन खराब हो गया और फिर मरम्मत के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।लेकिन 1 पखवाड़ा बीतने के बाद भी वाहन की मरम्मत नहीं हो पाई है।

Home / Balaghat / अब कचरा गाड़ी में अस्पताल लाए गए घायल छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो